Advertisment

Anupamaa Spoiler: अनुपमा-अनुज को भिखारी कहेगी डिंपी, भड़कीं आध्या देगी ऐसा जवाब; होगा बड़ा बवाल

Anupamaa Spoiler: हर रोज की तरह आज एक बार फिर हम आपके लिए अनुपमा शो का स्पॉइलर लेकर आ गया है. शो में अब एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है, जहां डिंपी अनुपमा-अनुज को भिखारी कहेंगी और आध्या भड़क जाएगी.

Advertisment
author-image
Sezal Thakur
एडिट
New Update
Anupamaa (6)

Anupamaa Spolier

Advertisment

Anupamaa Spolier: रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर  टीवी सीरियल अनुपमा में फुल ऑन ड्रामा देखने को मिलने वाला है. शो में इस समय दिखाया जा रहा है कि सागर और मीनू की लव स्टोरी में नया ट्विस्ट आ गया है. जहां डिंपी अपनी बेटी मीनू की शादी तय कर देती है. लेकिन मीनू और सागर घर से भागकर शादी कर लेंगे. दूसरी तरफ अनुज पूरे घर को बताता है कि उन्हें 100 लोगों के लिए खाना बनाने का एक साल का अनुबंध मिला है. इतना बड़ा मौका मिलने पर अनुपमा काफी खुश हो जाती है. लेकिन इस बीच डिंपी पर आध्या बुरी तरह भड़क जाएगी. चलिए जानते हैं, क्या ट्विस्ट होने वाला है.

Advertisment

डिंपी पर भड़केगी आध्या

अनुपमा में आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि आध्या, अंश के साथ खेलेगी. इस दौरान अंश को चोट लग जाएगी और डिंपी वहां आकर आध्या को डांटने लग जाती है. डिंपी इस दौरान अनुपमा और अनुज को भिखारी भी कहेगी. जिसके बाद आध्या को गुस्सा आ जाएगा और वो डिंपी को  साइको  कहेगी और खूब सुनाएगी. लेकिन फिर अनु वहां आ जाएगी और आध्या से माफी मागने के लिए कहेगी लेकिन आध्या इतनी ज्यादा गुस्से में होगी की वो माफी नहीं मागेगी और वहां से चले जाएगी. 

डॉली चलेगी अब कौन सी चाल

Advertisment

वहीं, शो में अब अनुपमा और अनुज इंटरव्यू के लिए जाएंगे. तभी डॉली दही और चीनी लेकर खिलाने का नाटक करेगी और दही गिरा देगी. फिर डॉली कहेगी की अपशगुन हो गया. उसकी बातें सुनकर सब परेशान हो जाएंगे. वहीं तोशू और किंजल के बीच लड़ाई होगी. अनुपमा सब सुन लेगी और किंजल से कहेगी की जब उनके रिश्ते में प्यार नहीं है तो व रिश्ता क्यों नहीं तोड़ रही. इसपर किंजल कहती है वो अपनी बेटी परी के लिए तोशू के साथ रह रही है, ताकि तलाक का असर उसपर ना पड़े.

ये भी पढ़ें- Anupamaa Spoiler: सागर-मीनू की शादी के बाद अनुपमा पर टूट पड़ेगी डॉली, शो में मचने वाला है बड़ा बवाल

anupamaa actor Anupama Spoilers anupamaa promo Anupamaa leap anupama anuj Anupama
Advertisment
Advertisment