Advertisment

Anupamaa Update: बेटी को जेल की सलाखों से बचाएगी अनुपमा, अनुज पर उसका भाई ही करेगा जानलेवा हमला

टीवी के पॉपुलर शो अनुपमा में जल्द ही 15 साल लंबा लीप आने वाला है. इसमें अनुपमा की बेटी काफी बड़ी हो जाएगी. दूसरी ओर अनुपमा और अनुज एक बार फिर बिछ़डने होने वाले हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Anupamaa Update
Advertisment

Anupamaa Update: टीवी के सुपरहिट शो अनुपमा में शानदार ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिल रहे हैं. ये फैमिली ड्रामा अभी तक दर्शकों का फेवरेट बना हुआ है.  शो के अपकमिंग एपिसोड में जल्द ही कुछ डरावना घटित होने वाला है. आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि डॉली आध्या पर बार-बार डिंपी की मौत का आरोप लगाएगी. तब अनुपमा अपनी बेटी के लिए ढाल बनकर खड़ी रहेगी. उधर अंकुश अपने ही भाई अनुज कपाड़िया के ऊपर जानलेवा हमला बोल देगा. 

ये भी पढ़ें- 'TMKOC' के मेहता साहब करने जा रहे जबरदस्त कमबैक, अब वकील बन करेंगे लोगों को एंटरटेन

डिंपी की मौत की साजिश में फंसी आध्या
रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना के शो 'अनुपमा' की कहानी में नया मोड़ आने वाला है. जल्द ही इस सीरियल में मेकर्स 15 साल का लीप लाने वाले हैं. इसके बाद अनुज और अनुपमा एक बार फिर से बिछड़ जाएंगे.  इससे पहले हम आपको अपकमिंग एपिसोड के ट्विस्ट की कहानी बता रहे हैं. अब तक आपने देखा कि आग में जलने की वजह से डिंपी की मौत हो जाती है. इसका इल्जाम अनुपमा की बेटी आध्या के सि पर आ जाता है. 

बेटी को जेल जाने से बचाएगी अनुपमा
डॉली जो कि डिंपी की मौत की असली गुनेहगार है हर तरीके से आध्या को फंसा देती है. ऐसे में अब अनुपमा अपनी बेटी को जेल की सलाखों से बचाने खुद लड़ने आएगी. हर कोई आध्या को डिंपी का कातिल बनाने पर तुला है ऐसे में अनुपमा उसके लिए देवी बनकर सामने आएगी. वह अपनी बेटी की ढाल बनकर खड़ी होगी और उसे जेल जाने से बचा लेगी. 

डिंपी की मौत पर फूटेगा पाखी का गुस्सा
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि डिंपी की मौत के बाद आशा भवन में मातम पसरा होगा. टीटू का रो-रोककर बूरा हाल हो जाएगा और इस बीच अंश आएगा और पूछेगा कि क्या हुआ है, तभी पाखी चिल्लाकर बोलेगी तुम्हारी मां भगवान के पास चली गई है. इस पूरे गमगीन माहौल में अनुपमा सबको संभालेगी. इस माहौल में डॉली आध्या पर डिंपी की मौत का आरोप लगाएगी. हालांकि, अनुपमा अपनी बेटी के लिए शाह परिवार से लड़ बैठेगी. पाखी अनुपमा को उसके उसूलों की याद दिलाएगी और खूब गुस्सा करेगी.

इसके बाद अनुपमा अपनी बेटी की सुरक्षा के लिए भगवान से दुआएं करेगी. पुलिस आध्या को पकड़ने उसका पीछा करेगी.

अनुज को खाई में धक्का देगा उसका भाई
दूसरी ओर शो में अनुज कपाड़िया पर जानलेवा हमला होगा. अनुज जो कि फ्लाइट लेकर देश से बाहर जा रहा होता है उसे अनुपमा के साथ कुछ बुरा होने का अहसास होगा. वह एयरपोर्ट से वापस लौटेगा तब उसे लगेगा कि कोई उसका पीछा कर रहा है. एयरपोर्ट के बाहर अंकुश अपने भाई अनुज से माफी मांगने की नौटंकी करेगा और उसपर जानलेवा हमला करके अनुज को खाई में धक्का दे देगा. 

अब देखना ये है कि आने वाले एपिसोड में अनुपमा अपनी बेटी को बचा पाएगी या नहीं? वहीं जानलेवा हमले के बाद क्या अनुज की मौत हो जाएगी या फिर से अनुपमा के लिए लौट आएगा?

Anupamaa anupamaa actor anupamaa show anupamaa promo Anupamaa leap TV Show Anupamaa Anupamaa Star Plus
Advertisment
Advertisment