Advertisment

Viral Video: Anushka Sen ने न्यू यॉर्क के टाइम्स स्क्वायर पर किया कुछ ऐसा, देखकर चौंक जाएंगे आप

Anushka Sen Viral Video: 22 साल की एक्ट्रेस अनुष्का सेन ने न्यूयॉर्क सिटी के टाइम्स स्क्वायर में स्टेज पर लाइव परफॉर्म कर इतिहास रच दिया है. इसी के साथ उन्होंने एक सिंगर के तौर पर डेब्यू भी किया.

Advertisment
author-image
Sezal Thakur
New Update
Anushka

Anushka Sen Viral Video

Advertisment

Anushka Sen Viral Video: टेलीविजन इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस अनुष्का सेन अपनी एक्टिंग को लेकर तो चर्चा में रहती ही है. लेकिन सोशल मीडिया पर भी एक्ट्रेस की काफी फैन फॉलोइंग हैं. एक्ट्रेस को आखिरी बार वेब सीरीज दिल दोस्ती डिलेमा (Dil Dosti Dilemma) में देखा गया था, ये सीरीज प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम की गई है. इस बीच एक्ट्रेस की कई फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसे देखने के बाद हर एक भारतीय को गर्व हो रहा है. दरअसल , 22 साल की एक्ट्रेस ने न्यूयॉर्क सिटी के टाइम्स स्क्वायर में स्टेज पर लाइव परफॉर्म कर इतिहास रच दिया है. 

Advertisment

टाइम्स स्क्वायर पर किया परफॉर्म

अनुष्का सेन (Anushka Sen) हाल ही में न्यूयॉर्क के आइकॉनिक टाइम्स स्क्वायर पर परफॉर्म किया है. सस्टेनेबल डेवलपमेंट गोल्स (एसडीजी) के लिए यूनाइटेड नेशन के यंग लीडर एवाई यंग के साथ हाथ मिलाया और एक सिंगर के तौर पर भी डेब्यू किया. इसी के साथ वह ऐसा करने वाली भारत की पहली आर्टिस्ट बन गई है. अनुष्का इस दौरान UN के लीडर ए वाई यंग के साथ मिलकर उनके 'बैटरी टूर' को प्रमोट कर रही हैं. अपने परफॉर्मेंस के दौरान अनुष्का जयपुर के एक लोकल डिजाइनर द्वारा डिजाइन किए गए खूबसूरत आउटफिट में दिखाई दी हैं. जिसमें एक्ट्रेस बला की खूबसूरत लग रही हैं. 

ये भी पढ़ें- होने वाली पत्नी को स्कर्ट पहनने पर जज कर बैठे ये एक्टर, कहा अपना लहजा ठीक करो

Advertisment

क्या है इस 'बैटरी टूर' का मकसद

Advertisment

बता दें, अनुष्का सेन ने एवाई यंग के बैटरी टूर पर परफॉर्म किया, जिसका मकसद स्वच्छ ऊर्जा का इस्तेमाल करके 1000 कंसर्ट को पावर करना है. अनुष्का ने एवाई यंग के साथ मिलकर प्रोजेक्ट 17 के सॉन्ग ग्रेजुएशन पर परफॉर्म किया, जो यूनाइटेड नेशन के 17 सस्टेनेबल डेवलपमेंट गोल्स (Sustainable Development Goals) से प्रेरित एक म्यूजिक एल्बम है. ग्रैमी अवॉर्ड विनर केन लुईस (Ken Lewis) ने ये गाना 'ग्रेजुएशन' बनाया है, जो अनुष्का के शिक्षा के लिए मजबूत समर्थन को दिखाता है. टाइम्स स्क्वायर, न्यूयॉर्क में यह इवेंट क्लाइमेट ग्रुप ने आयोजित करवाया था जो क्लाइमेट वीक का हिस्सा था. इस  परफॉर्मेंस के जरिए अनुष्का को दुनिया को अपना टेलेंट दिखाना का मौका मिला और ये एक्ट्रेस के करियर को और ऊंचाईयों पर ले गई है. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- Yash Chopra Birth Anniversary: रानी मुखर्जी को बहू नहीं बनाना चाहते थे यश चोपड़ा, फिर पत्नी ने कराया पिता और बेटे में सुलह!

Anushka Sen Entertainment News in Hindi Entertainment News Viral Video Anushka Sen look
Advertisment
Advertisment