Advertisment

अनुष्का शर्मा ने वामिका के साथ मनाया बेटे अकाय का पहला रक्षाबंधन, देखें तस्वीर

अनुष्का शर्मा ने अपने घर से रक्षाबंधन सेलिब्रेशन की एक प्यारी तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की. अनुष्का के बेटे अकाय ने आज बहन वामिका के साथ अपना पहला राखी दिवस मनाया.

author-image
Garima Sharma
New Update
Anushka Sharma

अनुष्का शर्मा ने वामिका के साथ मनाया बेटे अकाय का पहला रक्षाबंधन सेलिब्रेट, देखें तस्वीर

अनुष्का शर्मा ने अपने घर से रक्षाबंधन सेलिब्रेशन की एक प्यारी तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है. अनुष्का के बेटे अकाय ने आज बहन वामिका के साथ अपना पहला राखी दिवस मनाया. जिसकी तस्वीरे एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. अभिनेत्री ने इस साल की शुरुआत में लंदन में अपने बेटे अकाया को जन्म दिया था.

Advertisment

अनुष्का शर्मा ने परिवार के साथ रक्षाबंधन सेलिब्रेट किया

इस साल फरवरी में लंदन में अपने बेटे अकाय का स्वागत करने वाली अनुष्का शर्मा इन दिनों अपने परिवार के साथ यूनाइटेड किंगडम में रह रही हैं. अनुष्का के बेटे अकाय ने 19 अगस्त को अपनी बहन वामिका के साथ अपना पहला रक्षाबंधन मनाया. उनके सेलिब्रेशन की एक झलक ने सोशल मीडिया पर हमारा ध्यान खींचा.

सेलिब्रेशन की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की

Advertisment

अनुष्का ने अपने घर से रक्षाबंधन सेलिब्रेशन की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की. उनकी इंस्टाग्राम स्टोरी में, हम दो बुनी हुई कार के आकार की राखियां देख सकते हैं. उन्हें किनारों पर धागे से बांधा गया है. दोनों राखियों में काले और सफेद बटन हैं और ऊपर गुगली आंखें बनी हुई हैं. जहां एक राखी हरे रंग की है, वहीं दूसरी नारंगी रंग की. 

अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा की पोस्ट पर फैंस कर रहे कमेंट

Advertisment

अनुष्का शर्मा ने इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए लिखा, "हैप्पी रक्षाबंधन" इसके साथ में दो गुलाबी दिल वाले इमोजी जोड़े. अनुष्का शर्मा के इन तस्वीरों पर उनके फैंस दिल खोलकर कमेंट कर रहे हैं, और एक्ट्रेस को रक्षाबंधन की बधाई दे रहे हैं.  

 

Akay first Rakshabandhan Anushka Sharma daughter vamika Anushka Sharma daughter name anushka sharma daughter Anushka Sharma family Anushka Sharma rakshabandhan
Advertisment
Advertisment