Advertisment

Viral Video: Anushka Sharma की बहन का लीक हुआ इंटीमेट वीडियो, पोस्ट शेयर कर ट्रोलर्स पर भड़कीं एक्ट्रेस

Ruhani Sharma Bold Scenes Leaked: एक्ट्रेस रूहानी का एक बोल्ड वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसके बाद से एक्ट्रेस को काफी ज्यादा ट्रोल किया जा रहा है. वहीं, अब एक्ट्रेस ने रिएक्ट किया है.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Ruhani

Ruhani Sharma Bold Scenes Video Leaked

Ruhani Sharma Bold Scenes Video Leaked: बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में से एक अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) लंबे समय से एक्टिंग से दूर है. एक्ट्रेस इस समय अपने बच्चों और परिवार के साथ समय बीत रही है. इस बीत अनुष्का की कजिन एक्ट्रेस रूहानी शर्मा (Ruhani Sharma) इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है. फिल्म 'आगरा' की शूटिंग में बिजी एक्ट्रेस रूहानी का एक बोल्ड वीडियो (Ruhani Viral Video) सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसके बाद से एक्ट्रेस को काफी ज्यादा ट्रोल किया जा रहा है. वहीं, अब  रूहानी ने इसपर रिएक्ट करते हुए नाराजगी जाहिर की है. 

Advertisment

एक्ट्रेस को बोल्ड वीडियो हो गया वायरल

दरअसल, रूहानी शर्मा की अपकमिंग फिल्म  ‘आगरा’ का एक इंटीमेट सीन सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके है. इसके कारण रूहानी शर्मा को भारी आलोचना और ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है. कुछ लोग उन्हें इन सीन्स के लिए काफी खरी-खोटी सुना रहे हैं. वहीं, अब रुहानी ने इन सभी चीजों पर अपने नोट में खुलकर बात की और वो क्या फील कर रही हैं, ये अपने फैंस को बताया. बता दें, रुहानी की फिल्म आगरा साल 2023  में  कान्स फिल्म फेस्टिवल में प्रीमियर हुई थी.

ये भी पढ़ें- पार्टनर के साथ बिल्कुल भी ना देखें इंटीमेसी से भरपूर ये 3 फिल्में, रिश्ते पर मंडरा सकता है खतरा

रुहानी ने पोस्ट में क्या लिखा?

रूहानी शर्मा इंस्टाग्राम पर पोस्ट में लिखा- 'मैं काफी समय से अपने अंदर इस चीज को दबाकर बैठी थी, लेकिन अब और नहीं. मेरा दिल टूटा है ये देखकर कि किस तरह हमारी मेहनत पर पानी फिरा. हमारी डेडीकेशन, पैशन का किस तरह मजाक उड़ाया गया. एक फिल्म को बनाना बहुत बड़ी जर्नी होती है. इसमें काउंटलेस मुश्किलें आती हैं. हम बाकी के कमिटमेंट्स पर ध्यान नहीं दे पाते हैं और न जाने कितनी रातें हम जागकर निकालते हैं. ये देखकर और दुख होता है कि लोग किस तरह जज करते हैं. बिना इस बात पर गौर किए कि फिल्म को बनाने में खून-पसीना एक किया गया. लेकिन मैं अपने च्वॉइसेस के साथ खड़ी हूं और मुझे गर्व है जो में करती हूं.'

Advertisment

ये भी पढ़ें- Stree 2 BO Collection Day 10: 'स्त्री 2' ने 10वें दिन फिर रचा इतिहास; जानें नंबर 1 बनने के लिए कितनी दूर?

agra hot video Anushka sharma agra trailer ruhani sharma video ruhani sharma bold video
Advertisment
Advertisment