Advertisment

अनुष्का शर्मा ने प्रियंका चोपड़ा को दिया ये दिल छू लेने वाला तोहफा, एक्ट्रेस ने पोस्ट कर लुटाया प्यार

प्रियंका चोपड़ा और अनुष्का शर्मा की दोस्ती जगजाहिर है, दोनों ने फिल्म दिल धड़कने दो में साथ काम किया था, पर्दे के अलावा दोनों अभिनेत्रियां अपनी निजी जिंदगी में भी काफी गहरे रिश्ते में हैं, इसका सबूत है अनुष्का द्वारा प्रियंका चोपड़ा को दिया गया ये तोहफा कर रहा है.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Anushka Sharma Priyanka Chopra

अनुष्का शर्मा ने प्रियंका चोपड़ा दिया ये दिल छू लेने वाला खास तोहफा, एक्ट्रेस ने पोस्ट कर लुटाया प्यार

प्रियंका चोपड़ा अपने सोशल मीडिया हैंडल पर हमेशा एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ अपनी जिंदगी के पल साझा करती हैं. हाल ही में, उन्होंने अनुष्का शर्मा द्वारा उपहार में दी गई एक क्यूट चाचा चौधरी टी-शर्ट दिखाते हुए एक शानदार मिरर सेल्फी पोस्ट की है. इस पोस्ट ने न केवल उनकी दोस्ती को उजागर किया, बल्कि फैंस को भी उनके फैशन सेंस का दीवाना बना दिया है.

Advertisment

चाचा चौधरी टी-शर्ट में प्रियंका

18 सितंबर को प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह एक काले रंग की टी-शर्ट पहने नजर आ रही हैं, जिस पर चाचा चौधरी का एनिमेटेड प्रिंट है. उन्होंने इसे ब्लैक जॉगर पैंट के साथ पेयर किया और अपने बालों को हाफ पोनीटेल में बांधा है. प्रियंका ने कैप्शन में लिखा, मुझे अभी भी मेरी चाचा चौधरी टी-शर्ट बहुत पसंद है. शुक्रिया अनुष्का शर्मा.

सिटाडेल के दूसरे सीज़न की तैयारी

Advertisment

प्रियंका चोपड़ा केवल अपनी दोस्ती को ही नहीं, बल्कि अपने करियर को भी आगे बढ़ा रही हैं. उन्होंने हाल ही में सिटाडेल के दूसरे सीज़न के लिए स्क्रिप्ट की तस्वीर साझा की, जिस पर उनका नाम लिखा था. यह शुरू हो गया है! सिटाडेल S2, उन्होंने लिखा. इस पोस्ट के साथ, प्रियंका ने सफेद दिल का इमोजी भी शेयर किया. 

1726650313_priyanka-chopra

परिवार के साथ यादें

Advertisment

17 सितंबर को, प्रियंका ने अपने पति निक जोनास और बेटी मालती मैरी के साथ कई तस्वीरें शेयर कीं. उन्होंने एक इमोशनल नोट में लिखा, "सोमवार की रातें इतनी मज़ेदार नहीं होनी चाहिए. प्रियंका ने उस खास जगह को याद किया जहां उन्हें 24 साल पहले मिस वर्ल्ड का ताज पहनाया गया था. उन्होंने हेमंत त्रिवेदी द्वारा डिज़ाइन की गई अपनी खूबसूरत ड्रेस के साथ बिताए पलों को साझा किया और बताया कि कैसे वह अपनी ड्रेस को ऊपर रखने की कोशिश कर रही थीं.

 

actress Priyanka Chopra anushka sharma and virat kohli Anushka sharma Desi Girl Priyanka Chopra Anushka Sharma Age Nick Jonas and Priyanka Chopra Anushka Sharma acting career Actor Priyanka Chopra Anushka Sharma Priyanka Chopra Actress Anushka Sharma personal life actress anushka sharma
Advertisment
Advertisment