Advertisment

अनुष्का शर्मा ने कुछ इस अंदाज में लिए पति विराट कोहली के मजे, फिर क्रिकेटर भी नहीं रहे पीछे

नवरात्रि के मौके पर अनुष्का शर्मा ने एक पोस्ट शेयर की है. जिसमें उसने नवरात्रि के स्नैक्स को सोशल मीडिया पर शेयर किया है और पति विराट कोहली को चिढ़ाया है.

author-image
Nidhi Sharma
New Update
अनुष्का शर्मा-विराट कोहली

अनुष्का शर्मा-विराट कोहली

Advertisment

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली अक्सर अपनी मस्ती भरी कमेस्ट्री सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते है. जिसमें कभी दोनों का प्यार दिखता है तो कभी दोनों की नोकझोंक देखने को मिलती है. नवरात्रि के मौके पर अनुष्का शर्मा ने अपने नवरात्रि के स्नैक्स को सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इसके साथ ही उन्होंने विराट कोहली को उनके लिए कुछ बचाने के बारे में चिढ़ाते हुए भी लिखा है. 

पति को चिढ़ाया

WhatsApp Image 2024-10-07 at 5.15.36 PM

एक्ट्रेस ने स्टोरी में लिखा कि उनका मतलब पौधे और स्वस्थ खाने से है. तस्वीर के ऊपर कैप्शन में लिखा है, 'नवरात्रि नाश्ता = सॉर्ट'. वहीं स्टोरी के लास्ट में उन्होंने अपना खाने का शौक दिखाया और अपने पति-भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली को चिढ़ाते हुए पूछा कि क्या वह उनके लिए कुछ बचा सकती हैं या नहीं. किसी भी खाने के शौकीन की तरह, वह सोचती थी कि क्या वह अपने लिए एक हिस्सा बचा पाएगा या क्या वह उसके खाने से पहले ही सब कुछ खत्म कर देगी.

विराट ने शेयर की फोटो 

WhatsApp Image 2024-10-07 at 5.15.36 PM (1)

विराट कोहली भी पीछे नहीं रहे और उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर मोमोज और डिप्स के साथ नगेट्स जैसी टेस्टी खाने की फोटो शेयर की है.  फोटो के साथ उन्होंने लिखा, ''अच्छी चीजें, मुझे मेरे पसंद की मिल गई हैं. अनुष्का शर्मा मैं इनमें से कुछ को बचाने की भी कोशिश करूंगा.

ये भी पढ़ें - 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में दादी सा का दिखेगा नया रूप, फूफा-सा लेंगे बी-नानू से बदला

कई सालों तक किया डेट 

इटली के टस्कनी में 2017 में में शादी करने से पहले अनुष्का और विराट ने कई साल तक दोनों ने एक दूसरे को डेट किया. कपल ने 2021 में एक बेटी, वामिका और फरवरी 2024 में एक बेटे, अकाय का स्वागत किया.

ये भी पढ़ें - 'भूल भुलैया 3' की रिलीज से पहले सड़कों पर दिखा मंजुलिका का खौफ, लोगों की निकली चीख

ये भी पढ़ें - हेमा मिलानी ने दिखाया मां दुर्गा के 9 अवतारों का रूप, एक्ट्रेस की परफॉर्मेंस देख रोंगटे हो जाएंगे खड़े

 

Virat Kohli anushka sharma and virat kohli anushka sharma post viral on virat kohli Anushka and Virat Kohli Anushka Sharma and Virat Kohli romantic pic Anushka Sharma on Virat Kohli Anushka Sharma post for virat kohli
Advertisment
Advertisment