Advertisment

अनुष्का शर्मा के पति Virat Kohli की इस एक्ट्रेस संग तस्वीर हुई वायरल, फ्लाइट में दोनों साथ आए नजर

Virat Kohli seen with legendary actress Radhika Sarathkumar: भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में छाए रहते हैं। हालांकि इस वक्त उनके चर्चा में आने की वजह एक एक्ट्रेस के साथ उनकी तस्वीर है, जो कि सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

author-image
Sarika Swaroop
एडिट
New Update
New Project (3)

इस एक्ट्रेस संग दिखे अनुष्का शर्मा के पति विराट कोहली

Virat Kohli seen with legendary actress Radhika Sarathkumar: अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli)  फैंस के सबसे पसंदीदा कपल में से एक हैं। दोनों को लोग काफी पसंद करते हैं। बॉलीवुड और क्रिकेट की ये जोड़ी बेमिसाल कॉम्बो है। तभी तो ये कपल जब भी कही स्पाॅट होता है, इनकी तस्वीर झट से सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है। ऐसे में हाल ही में अनुष्का शर्मा के हैंडसम-हंक पति की एक तस्वीर सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब छाई हुई है, जिसमें वह साउथ की एक मशहूर एक्ट्रेस के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं।

Advertisment

इस एक्ट्रेस संग दिखे अनुष्का शर्मा के पति 

दरअसल, जिस एक्ट्रेस के साथ विराट कोहली नजर आए हैं, उनका नाम है राधिका सरथकुमार (Radhika Sarathkumar)। इन दोनों का हाल ही में लंदन से चेन्नई की फ्लाइट में आमना-सामना हुआ। इस दौरान अभिनेत्री ने क्रिकेट के दिग्गज विराट कोहली के साथ सेल्फी खिंचवाई और उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर करते हुए उनकी जमकर तारीफ भी की। राधिका ने जो तस्वीर शेयर की है, उसमें दोनों ही कंफर्टेबल कैजुअल आउटफिट पहने हुए दिखाई दे रहे हैं। जहां क्रिकेटर ने एक सिंपल ऑफ-व्हाइट टी-शर्ट पहनी थी, वहीं अभिनेत्री ने ग्रे स्वेटशर्ट पहनी थी। दोनों तस्वीर में स्माइल करते हुए पोज देते हुए बेहतरीन नजर आ रहे हैं। 

 

राधिका ने की विराट की जमकर तारीफ 

वहीं विराट संग इस प्यारी सी तस्वीर को शेयर करते हुए राधिका ने कैप्शन में लिखा है- 'विराट कोहली वो शख्स हैं जिनके पास लाखों लोगों का दिल है, जिन्होंने करोड़ों दिलों को जीता है और अपनी गेम के लिए कमिटमेंट के जरिए हमें गर्व महसूस करवाते हैं। उनके साथ ट्रेवल करना एक खुशी की बात थी, सेल्फी के लिए धन्यवाद।' अब राधिका का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। फैंस काॅमेंट कर इसपर जमकर रिएक्शन भेज रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- 'मुझे यकीन है कि वह भी आपके साथ फोटो खिंचवाकर सम्मानित महसूस कर रहे है,  इसके अलावा कई फैंस ने विराट कोहली को 'रियल गोट यानी ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम कहा है।'

Anushka sharma Tamil Actress Radhika Sarathkumar Viral Photo Virat Kohli actress anushka sharma
Advertisment
Advertisment