Advertisment

Anushka Sharma Returns: बिना बच्चों के भारत लौट आईं अनुष्का शर्मा, कहां है HUBBY विराट कोहली

Anushka Sharma Returns India: अनुष्का शर्मा लंबे समय के बाद भारत लौट आई हैं. उन्हें पैपराजी ने आज मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया. कंप्लीट ब्लैक कलर के आउटफुट में अनुष्का बॉस लेडी वाइव दे रही थीं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Anushka Sharma Returns India

Anushka Sharma Airport Look: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा मां बनने के बाद से एक्टिंग और फिल्मों से दूर हैं. उन्होंने कहीं न कहीं मुंबई और काम दोनों छोड़ दिया है. फैंस भी अनुष्का को बड़े पर्दे पर देखने के लिए परेशान हैं. सभी चाहते हैं कि वो वापस लौट आए हैं. आखिरकार, अनुष्का ने फैंस की सुन ली और वो लंबे समय बाद भारत लौट आई हैं. आज 4 सितंबर को अनुष्का शर्मा को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. वो कंप्लीट ब्लैक आउटफिट पहने बॉस लेडी लुक में नजर आईं. हालांकि, अनुष्का को अकेले देख लोग शॉक्ड रह गए क्योंकि वो बिना बच्चों के मुंबई आई हैं. उनके पति विराट कोहली भी गायब दिखे.

Advertisment

अनुष्का का एयरपोर्ट लुक वायरल

हाल ही में अनुष्का शर्मा को पैपराजी ने मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया. वह पति विराट कोहली और बच्चों अकाय और वामिका के बिना मुंबई लौट आई हैं. अभिनेत्री ने ऑल-ब्लैक लुक में बॉस लेडी वाइब्स दिखाईं. इंटरनेट पर चल रही हलचल के बीच, अनुष्का शर्मा ने भारत आकर फैंस का दिल खुश कर दिया. अनुष्का का एयरपोर्ट लुक इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. 

ये भी पढ़ें- Vijay Varma Viral: एक्ट्रेस की साड़ी पर चढ़ गए विजय वर्मा, हाथ जोड़कर मांगनी पड़ी माफी

अपनी लेटेस्ट अपीयरेंस में अनुष्का ने ऑल-ब्लैक अवतार कैरी किया. वह एकदम बॉस लेडी अंदाज में वॉक कर रही थीं. नो-मेकअप लुक में भी अनुष्का खूबसूरत दिख रही हैं. उन्होंने ब्लैक सनग्लासेस के साथ स्टाइल टच दिया. दीवा पैपराजी को ग्रीट करते हुए कार में बैठ गईं. 

फैंस बोले- मां बच्चों के बिना इतनी दूर आ गई

वायरल वीडियो पर फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. अनुष्का के फैंस ने उन्हें इतने समय बाद देखा तो फिल्मों में कमबैक की डिमांड कर दी. इंटरनेट यूजर्स ने अभिनेत्री से बच्चों और पति विराट कोहली के बारे में सवाल पूछे. एक फैन ने लिखा, "हमने अनुष्का को काफी मिस किया. एक और यूजर ने लिखा, "लंबे समय के बाद" जबकि तीसरे फैन ने पूछा, "किंग कहां हैं?" एक फैन बोला- हम अकाय और वामिका को कब देख पाएंगे. एक यूजर ने तंज कसा, मां वो भी बिना बच्चों के इतनी दूर आ गई."

ये भी पढ़ें- Rishi Kapoor Birth Anniversary: इस एक्टर ने ऋषि कपूर पर चढ़ा दी थी गाड़ी... मुंह से बहने लगा खून; बाल-बाल बची थी जान

Anushka Sharma Age Anushka sharma Anushka Sharma airport look Anushka Sharma airport pics actress anushka sharma
Advertisment