Advertisment

कब और क्या खाती है अनुष्का-विराट की बेटी, मां ने खुद किए गजब खुलासे

बेटे अकाय के जन्म के बाद अनुष्का शर्मा आखिरकार मुंबई लौट आई हैं. लंदन से लौटकर अनुष्का ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में पैरेंटिंग से जुड़े अपने अनुभव साझा किए हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Anushka Sharma kids

Anushka Sharma Cook for Kids: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा हाल में भारत आई हैं. शादी के बाद से अनुष्का क्रिकेट किंग और उनके पति विराट कोहली के साथ लंदन में बस गई हैं. फिलहाल,वह अपने दोनों बच्चों की परवरिश में बिजी हैं. अनुष्का बेटे अकाय के जन्म के बाद पहली बार मुंबई लौटी हैं. उन्होंने यहां मीडिया से बातचीत में पैरेंटिंग से जुड़े दिलचस्प किस्से साझा किए हैं. एक्ट्रेस ने बताया कि वह पति विराट कोहली के साथ मिलकर बच्चों के लिए खाना पकाती हैं. ट्रैवलिंग और काम में बिजी होते हुए भी वह बच्चों का शेड्यूल मेंटेन करती हैं.

Advertisment

बच्चों के लिए खुद खाना बनाती हैं अनुष्का

अनुष्का शर्मा एक कार्यक्रम में अकेले भारत आई थीं. यहां उन्होंने पेरेंटिंग के बारे में बात की और बताया कि कैसे वह और उनके पति विराट कोहली अपने बच्चों बेटी वामिका और बेटे अकाय के लिए खाना बनाते हैं. उन्होंने यह भी बताया कि जब वे ट्रैवल कर रहे होते हैं, तब भी वे अपने बच्चों के लिए खाने और सोने के सख्त शेड्यूल फॉलो करती हैं. 

ये भी पढे़ं- कार्तिक आर्यन ने Ex गर्लफ्रेंड सारा अली खान को लगाया गले, फैंस बोले- ब्याह कर लो

अपनी मां से रेसिपी पूछकर बनाती हैं अनुष्का

अनुष्का ने कहा, "हमारे घर पर यह चर्चा हुई कि अगर हम घर पर वह खाना नहीं बनाएंगे जो हमारी मां बनाती हैं, तो हम अपने बच्चों को ये डिशेज नहीं सिखा पाएंगे. कभी-कभी मैं खाना बनाती हूं और कभी-कभी मेरे पति खाना बनाते हैं और हम सच में अपनी मॉम की तरह खाना बनाने की कोशिश करते हैं. मैं अपनी मां को फ़ोन करके रेसिपी पूछकर थोड़ा चीट करती हूं, लेकिन यह बहुत जरूरी है. ऐसा लगता है जैसे आप अपने बच्चों को कोई मूल्यवान चीज़ दे रहे हैं."

बेटी वामिका कब खाती है खाना

अनुष्का बताती हैं कि उनकी बेटी वामिका शाम के साढ़े 5 बजे तक डिनर कर लेती है. ये बहुत जल्दी है. मुझे ये थोड़ा अजीब लगता है लेकिन वह रात का खाना जल्दी खाना पसंद करती है. अधिकतर समय मैं और वो ही अकेले घर पर होते हैं तो मैं भी इसे फॉलो कर लेती हूं और मैं भी जल्दी डिनर करने लगी हूं. इससे मैं काफी फ्रेश महसूस करती हूं. मैं जल्दी सो जाती हूं और सुबह तरो-ताजा उठती हूं.

ये भी पढ़ें- कल 6 सितंबर को नहीं रिलीज होगी इमेरजेंसी...दुख में डूबीं कंगना रनौत, ये है बॉम्बे हाईकोर्ट का आदेश

अनुष्का शर्मा ने बताया कि हम तीनों के खाने-पीने का समय तय है - चाहे हम कहीं भी हों, हम एक ही समय पर खाते हैं और एक ही समय पर सोते हैं. इससे उन्हें खुद को बेहतर तरीके से कंट्रोल करने में मदद मिलती है." 

अनुष्का शर्मा की बेटी वामिका अनुष्का शर्मा और विराट कोहली अनुष्का शर्मा विराट कोहली Anushka Sharma baby girl Bollywood News gossip Bollywood News in Hindi Anushka sharma anushka sharma breakfast Anushka Sharma baby Anushka and Virat Kohli bollywood news hindi Bollywood news and gossip Virat Kohli Bollywood News actress anushka sharma
Advertisment
Advertisment