Advertisment

AP Dhillon: गोलीबारी के बाद कैसे हैं एपी ढिल्लों...खुद सामने आकर दिया रिएक्शन

हाल में पंजाबी पॉप सिंगर एपी ढिल्लों के कनाडा स्थित घर पर गोलीबारी की घटना हुई थी. इस हमले में जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का हाथ शामिल हैं. इसी गैंग ने सिंगर सिद्धू मूसेवाला की भी हत्या की थी.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
AP Dhillon

AP Dhillon On Firing: पंजाबी पॉप सिंगर एपी ढिल्लों एक बार फिर चर्चा में है. इस बार ढिल्लों के फैंस उनके सुरक्षित होने की दुआ कर रहे हैं. दरअसल, सोमवार 2 सितंबर को एपी ढिल्लों के कनाडा स्थित घर पर गोलीबारी की घटना हुई है. इस हमले की जिम्मेदारी गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने ली है. ये गैंग लंबे समय से पंजाबी सिंगर्स और बॉलीवुड स्टार्स के लिए खतरा बना हुआ है. इसी गैंग ने हनी सिंह, करण जौहर और सलमान खान को भी जान से मारने की धमकी दी थी. अब गोलीबारी की घटना पर खुद एपी ढिल्लों ने अपना रिएक्शन दिया है.घटना के कुछ घंटों बाद, पंजाबी गायक ने इंस्टाग्राम पर फैंस अपनी सुरक्षा का आश्वासन दिया है.

Advertisment

एपी ने बताया मैं सुरक्षित हूं

कनाडा के वैंकूवर में पंजाबी गायक एपी ढिल्लों के घर के बाहर गोलीबारी की गई थी. इस घटना के कुछ घंटों बाद एपी ने खुद आकर फैंस को बताया है कि वह कहां हैं और कैसे हैं. एपी ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लिखा, "मैं सुरक्षित हूं. मेरे लोग सुरक्षित हैं. मदद के लिए पहुंचने वाले सभी लोगों का शुक्रिया, आपका सपोर्ट ही सब कुछ है. सभी को शांति और प्यार."

AP Dhillon On Firing

फैंस ने कहा- भाई अपना ख्याल रखो

पंजाब में जन्मे एपी ढिल्लों कई सालों से कनाडा में रह रहे हैं.एपी ढिल्लों ने इंस्टाग्राम रील्स पर अपने गाने स्वीट फ्लावर पर खुद का एक वीडियो भी शेयर किया था. उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा, "प्यार फैलाते रहो." फैंस ने इस पर जमकर रिएक्शन दिए और उन्हें सेफ रहने की सलाह दी. एक यूजर ने लिखा, "मुझे खुशी है कि आप सुरक्षित हैं, भाई अपना ख्याल रखो.." एक फैन ने लिखा, "भगवान का शुक्र है कि सुरक्षित हो भाई."

सलमान खान संग गाना करना पड़ा भारी

एपी ढिल्लों के घर हुई इस गोलीबाहरी की जिम्मेदारी जेल में बंद लॉरेंस बिश्नोई और गैंगस्टर रोहित गोदारा ने ली है. इस गैंग ने काफी समय पहले ढिल्लों को जान से मारने की धमकी दी थी. हाल में एपी ढिल्लों ने सलमान खान के साथ म्यूजिक वीडियो लॉन्च किया था.इसी को लेकर लॉरेंस बिश्नोई गैंग नाराज हो गया और सिंगर को मौत का पैगाम भेज दिया. एपी ढिल्लों ने अपने गाने ओल्ड मनी में सलमान खान को दिखाया था. गैंगस्टर का दावा है कि वह लॉरेंस बिश्नोई से जुड़ा हुआ है और उसने एपी ढिल्लों को जान से मारने की धमकी भी दी है.

एपी ढिल्लों के करियर की बात करें तो उन्होंने ब्राउन मुंडे, एक्सक्यूज़, समर हाई, विद यू और दिल नू जैसे हिट पॉपुलर गाने दिए हैं. ढिल्लों ब्रिटिश कोलंबिया के विक्टोरिया आइलैंड में रहते हैं.

ये भी पढ़ें- सिद्धार्थ शुक्ला के ये थे 7 कट्टर दुश्मन, एक ने कहा था- मर जाए तो पानी भी न दूं

ये भी पढ़ें- चरस पीकर Honey Singh बीवी के साथ करते थे ऐसी हरकत, पिता को भी भूल गए

AP Dhillon singer Gangster Lawrence Bishnoi Lawrence Bishnoi AP Dhillon ganster lawrence bishnoi ap dhillon news Salman Khan AP Dhillon firing AP Dhillon controversy
Advertisment