Advertisment

'बर्लिन' को ZEE5 पर मिली जगह, जासूसी थ्रिलर के लिए तैयार हो जाएं दर्शक

अतुल सभरवाल द्वारा निर्देशित और ज़ी स्टूडियोज़ की यिप्पी की ये मोशन पिक्चर्स द्वारा निर्मित 'बर्लिन' में अपारशक्ति खुराना, इश्वाक सिंह और राहुल बोस मुख्य भूमिकाओं में हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
New Update
Berlin on zee5

Berlin On Zee5: भारत की सबसे बड़ी स्वदेशी वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ZEE5 पर फिल्म वर्लिन को रिलीज किया जाएगा. ये फिल्म पहले ही अंतरराष्ट्रीय फिल्म जगत में धूम मचा चुकी है. 1990 के दशक की नई दिल्ली की पृष्ठभूमि पर आधारित यह अनूठी जासूसी ड्रामा को कई इंटरनेशनल फिल्म समारोह में सराहा गया था. अब 'बर्लिन' को 17 अगस्त को होयट्स सिनेमा में भारतीय फिल्म महोत्सव मेलबर्न (IFFM 2024) में भी प्रदर्शित किया गया. प्रसिद्ध फिल्म निर्माता अतुल सभरवाल के डायरेक्शन में बनी 'बर्लिन' में अपारशक्ति खुराना, इश्वाक सिंह, राहुल बोस, अनुप्रिया गोयनका और कबीर बेदी ने अहम रोल निभाया है.

Advertisment

ज़ी स्टूडियोज और यिप्पी की ये मोशन पिक्चर्स द्वारा निर्मित, 'बर्लिन' अब ZEE5 पर अपने विशेष प्रीमियर के लिए तैयार है. दर्शक इसे जल्द ही घर बैठे देख पाएंगे. 

क्या है बर्लिन की कहानी

बर्लिन' दर्शकों को 1990 के दशक में ले जाती है. जहां जासूसी का एक खामोश तूफान उठ रहा है. कहानी तीन मुख्य पात्रों के इर्द-गिर्द घूमती है. इश्वाक सिंह को एक असामान्य लेकिन चुनौतीपूर्ण भूमिका में देखा जाएगा. एक बहरे और गूंगे युवक के रूप में जिसके ऊपर विदेशी जासूस होने का आरोप लगाया गया है. वहीं अपारशक्ति खुराना एक साइन लैंग्वेज टीचर के रोल में हैं.अनुप्रिया गोयनका एक सीक्रेट एजेंट की भूमिका निभा रही हैं. राहुल बोस भी एक खुफिया अधिकारी बने हैं.

जी5 पर छा जाएंगी बर्लिन

ZEE5के चीफ बिजनेस ऑफिसर, मनीष कालरा ने इसकी रिलीज को लेकर खुशी जाहिर की. उन्होंने कहा, "हम 'बर्लिन' को अपने प्लेटफॉर्म पर पेश करने के लिए एक्साइटेड हैं,'बर्लिन,' अपनी कहानी और कलाकारों की शानदार परफॉर्में से भरी एक शानदार फिल्म है. ये पहले अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोहों में आलोचनात्मक प्रशंसा प्राप्त कर चुकी है. हमें विश्वास है कि यह भारतीय स्ट्रीमिंग बाजार के लिए जासूसी शैली में एक नया मानदंड स्थापित करेगी। इससे हमारे मौजूदा ग्राहकों और गुणवत्तापूर्ण मनोरंजन चाहने वाले नए दर्शकों के लिए ZEE5 की अपील और बढ़ेगी."

फिल्म निर्माता अतुल सभरवाल ने कहा, " 'बर्लिन' के साथ, हमने एक जासूसी थ्रिलर बनाई है जो दर्शकों को रोमांचित करने के लिए तैयार है. अपारशक्ति और इश्वाक के बीच की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री एक बिजली की तरह है.इसे दर्शक पूरी तरह से पसंद करेंगे. हमने इस प्रोजेक्ट में जी जान से मेहनत की है, और मुझे विश्वास है कि यह दर्शकों के दिलों को छू जाएगी. पूरी टीम उत्साहित है और प्रीमियर का बेसब्री से इंतजार कर रही है.

बर्लिन को MAMI मुंबई, IFFLA लॉस एंजिल्स और लंदन इंडियन फिल्म फेस्टिवल सहित 8 प्रतिष्ठित फिल्म समारोहों में खूब वाहवाही मिली थी. इस रोमांचक जासूसी थ्रिलर को देखना ना भूले जो अंत तक आपको अनुमान लगाते रहने पर मजबूर कर देगी - 'बर्लिन' जल्द ही केवल ZEE5 पर 

aparshakti khurana news zee5 Aparshakti Khurana Berlin
Advertisment
Advertisment