Advertisment

गोविंदा ही नहीं ये सितारें भी खुद को मार चुके है गोली, 1 को तो गवानी पड़ी जान

आज सुबह मंगलवार को अभिनेता गोविंदा को गोली लगने की खबर ने सभी को चौंका दिया था. लेकिन इससे पहले भी 4 ऐसे सितारें हैं, जिनके साथ ये हादसा हो चुका है. जिनमें से एक की तो मौत भी हो चुकी है.

Advertisment
author-image
Nidhi Sharma
New Update
गोविंदा  (Social Media)

गोविंदा (Social Media)

Advertisment

मंगलवार की सुबह दिग्गज अभिनेता गोविंदा को गोली लगने की खबर ने सभी को चौंका दिया. दरअसल, गोविंदा अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर साफ कर रहे थे, तभी गलती से गोली चल गई और वो सीधे उनके पैर में जा लगी. खैर, अब गोविंदा ठीक हैं. वैसे गोविंदा से पहले 4 और सितारों के साथ ऐसी घटनाएं हो चुकी हैं, जिनमें से एक की तो मौत भी हो चुकी है.एक्टर के मैनेजर की मानें तो गोविंदा अपने लाइसेंसी रिवॉल्वर को जब अलमारी में रख रहे थे, तभी रिवॉल्वर उनके हाथ से गिर गई और उससे गोली चल गई. रिवॉल्वर का लॉक खुला होने की वजह से गोली चली और वो जाकर सीधे एक्टर के पैर में लग गई, जिसके बाद उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया.

Advertisment

इस एक्टर को भी लग चुकी है गोली 

गोविंदा से पहले 4 और सितारों के साथ ऐसी घटनाएं हो चुकी हैं, जिनमें से एक की तो जान भी जा चुकी है. हॉलीवुड के मशहूर अभिनेता पीटर फोंडा से भी एक बार बड़ी गलती हो गई थी. अपने 11वें जन्मदिन पर, जब वह अपने पिता की बंदूक साफ कर रहे थे, तो गलती से खुद को छाती में गोली मार ली थी. गोली उनके दिल से कुछ मिलीमीटर की दूरी से निकल गई थी. डॉक्टरों ने बाद में कहा कि उनके दिल की धड़कन के समय उनकी जान बचाई. बाद में, 79 साल की उम्र में उनका निधन हो गया था.

इस एक्टर की हो गई थी मौत 

Advertisment

17 वर्षीय रैपर राइलो हंचो का इसी साल निधन हो गया था. दरअसल, वह अपना एक म्यूजिक वीडियो की शूटिंग कर रहे थे, तभी गलती से बंदूक चल गई और गोली सीधे उनके सिर में लग गई. इस वजह से उनकी मौत हो गई थी.

ये एक्ट्रेस मौत के करीब पहुंची 

 हॉलीवुड एक्ट्रेस जेनिफर ओनील भी एक बार मौत के करीब पहुंच गई थीं, जब वह यह देखने की कोशिश कर रही थीं कि बंदूक लोडेड है या नहीं. इस दौरान उन्होंने गलती से खुद को पेट में गोली मार ली थी. इस घटना के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जिसके बाद उनकी जान बच गई थी.

Advertisment

12 साल की उम्र में खुद को मार ली थी गोली 

मशहूर रैपर लिल वेन के साथ भी एक बार ऐसी घटना घटी थी, जब वह 12 साल के थे. सिर्फ 12 साल की उम्र में उन्होंने बचपन खेलते समय गलती से खुद को छाती में गोली मार ली थी. 911 पर कॉल करने के बाद, एक ऑफ-ड्यूटी पुलिस अधिकारी ने कॉल का जवाब दिया और उनकी जान बचाई. बाद में वेन ने एक रेस्तरां में उस अधिकारी से मुलाकात की और कहा, 'मैं लगभग मर ही गया था, और इस आदमी ने मेरी जान बचाई. मैं इसे कभी नहीं भूलूंगा.'

ये भी पढ़ें - तो क्या साफ-सुथरी इमेज छोड़ अब तृप्ति डिमरी करेंगी एक्सपेरिमेंट, अश्लील डांस करने पर ट्रोल हुईं तो दिया ऐसा जबाव

govinda arti singh Bollywood Actor Govinda Actor Govinda biggest controversy of govinda rylo hancho jennifer o'neill peter fonda
Advertisment
Advertisment