Advertisment

सलमान खान की नहीं इन सेलेब्स को भी है जान का खतरा, हमले के डर से मिली 'Y प्लस' सिक्योरिटी

हाल ही में बाबा सिद्दीकी की हत्या और लॉरेंस बिश्नोई समाज से मिलने वाली धमकियों के चलते मुंबई पुलिस ने सलमान खान की सुरक्षा काफी ज्यादा बढ़ गई है.

author-image
Nidhi Sharma
New Update
सलमान खान

सलमान खान

Advertisment

अपने दोस्त बाबा सिद्दीकी की मौत के बाद से सलमान खान काफी ज्यादा सदमे में है. वहीं सिद्दीकी की मौत की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई ने ली है. जिसके बाद सलमान खान की सुरक्षा काफी ज्यादा बढ़ गई है. इसी साल अप्रैल में सलमान खान के घर पर गोलीबारी के बाद उन्हें 'Y Plus' सिक्योरिटी दी गई थी. जबकि अब बाबा सिद्दीकी की हत्‍या और लॉरेंस बिश्‍नोई गैंग से खतरे के कारण एक्‍टर की 'Y Plus' सुरक्षा में एक और घेरा बढ़ा दिया गया है. 

सलमान खान को मिली 

सलमान खान के पर्सनल बॉडीगार्ड शेरा और उनकी प्राइवेट सिक्योरिटी से अलग होगी. वहीं जब सलमान खान के घर पर फायरिंग हुई थी, तो उस हमले की गारंटी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली थी. इसके बाद ही सलमान खान बुलेट प्रूफ गाड़ी में चलते हैं. वहीं सलमान खान को कई बार लॉरेंस बिश्नोई गैंग से जान से मारने की धमकी मिल चुकी है. 

शाहरुख खान

सलमान खान के अलावा शाहरुख खान की जवान और पठान के बाद उनकी सुरक्षा भी काफी ज्यादा बढ़ाई गई थी. शाहरुख खान को 'Y Plus' सुरक्षा दी गई है. हर समय उनके साथ 6 कमांडो रहते हैं. 

अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन को भी 'Y Plus' सुरक्षा मिली हुई है. एक्टर को भी जान से मारने की धमकी मिल चुकी है. जिसके चलते उनकी सुरक्षा व्यवस्था काफी ज्यादा बढ़ा दी गई थी. 

ये भी पढ़ें - ये निर्माता लारेंस बिश्नोई को अपनी फिल्म में बनाना चाहता है हीरो, सलमान खान के साथ है 36 का आंकडा

कंगना रनौत

कंगना रनौत को भी जान से मारने की धमकी मिल चुकी हैं. कंगना बॉलीवुड की पहली एक्ट्रस हैं, जिन्हें 'Y Plus' सिक्योरिटी दी गई है.उनकी सुरक्षा में 10 से 12 सीआरपीएफ जवान हमेशा तैनात रहते हैं.

ये भी पढ़ें -  फिल्मी पर्दे पर दिखेगी रतन टाटा की कहानी, बायोपिक का हुआ एलान, इन एक्टर्स के सामने आए नाम

ये भी पढ़ें -  आलिया, दीपिका, ऐश्वर्या नहीं बल्कि ये एक्ट्रेस है सबसे अमीर, नाम सुन हो जाएंगे हैरान

 

 

Salman Khan shahrukh khan Y Plus Security baba siddiqui salman khan Actress Kangana Ranaut Baba Siddique Death Salman Khan Y Plus Security Upgraded
Advertisment
Advertisment