Advertisment

Arbaaz Khan का अजब-गजब डांस...बर्थडे पर पत्नी शूरी ने अपलोड किया VIDEO

अरबाज खान (Arbaaz Khan) ने 4 अगस्त को अपना 57वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया है. इस मौके पर एक्टर की पत्नी शूरा खान ने अपने पति के लिए एक दिल को छू लेने वाला बर्थडे विश पोस्ट किया था.

author-image
Kalpana Sheetal
New Update
Arbaaz Khan dance video

Arbaaz Khan Birthday: बॉलीवुड के एक्टर और प्रोड्यूसर अरबाज खान ने हाल में अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया है. अरबाज खान 4 अगस्त को पूरे 57 साल के हो गए हैं. अभिनेता को उनके दोस्तों, परिवार के सदस्यों और फैंस से जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं मिली थीं. ऐसे में भला उनकी पत्नी शूरा खान कैसे पीछे रहतीं. शूरा ने इंस्टाग्राम पर अरबाज खान के लिए खास अंदाज में बर्थडे विश किया है. शूरा ने अरबाज का एक फनी डांस वीडियो पोस्ट किया है. इसमें अरबाज अजब-गजब डांस करते नजर आ रहे हैं. 

Advertisment

अरबाज खान का मजेदार डांस

अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शुरा खान ने वीडियो शेयर किया और प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है. क्लिप में अरबाज खान की डांस स्किल्स देख आप भी दंग रह जाएंगे. वीडियो शेयर करते हुए शूरा ने अपने पति के लिए एक दिल को छू लेने वाला मैसेज लिखा, "जन्मदिन मुबारक हो अरबाज, तुम्हारे साथ एक भी दिन नीरस नहीं जाता, तुम्हारे मजाकिया चुटकुले, तुम्हारी दीवानगी, तुम्हारे मजेदार डांसिंग मूव्स. 

Advertisment

मिस्टर खान पर फिदा हैं शूरा

शुरा ने यह भी लिखा कि वह अरबाज के साथ जिंदगी को खूबसूरत मानती हैं. मेकअप आर्टिस्ट ने लिखा, तुम्हारी वफ़ादारी, तुम्हारा प्यार, तुम्हारा समर्पण सराहनीय है. तुम्हारे डिंपल से लेकर झुर्रियों तक मैं हमेशा तुम्हारे साथ रहूंगी. प्यार करती हूं मिस्टर खान अनंत तक और उससे भी आगे तक."

अरबाज और शूरा ने 24 दिसंबर, 2023 को शादी रचाई थी. कपल ने इस उम्र में शादी करके सबको चौंका दिया था. अरबाज खान की ये दूसरी शादी थी जिसमें वह काफी खुश नजर आ रहे हैं. इससे पहले उन्होंने मलाइका अरोड़ा संग शादी की थी जिससे वो एक बेटे अरहान के पिता हैं.

arbaaz khan birthday arbaaz khan and shura khan Arbaaz khan arbaaz khan and sshura khan
Advertisment
Advertisment