Advertisment

Arijit Singh: लंदन में स्टेज पर अरिजीत सिंह ने कर दी ऐसी हरकत...हो गए ट्रोल, लोग बोले मंदिर मतलब?

अरिजीत सिंह जो वर्तमान में यूके टूर पर हैं उनका एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें बॉलीवुड सिंगर स्टेज पर परफॉर्म करते नजर आ रहे हैं. हालांकि, उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया जिसपर बवाल मच रहा है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Arijit Singh troll for caliing stage temple

Arijit Singh Troll: बॉलीवुड सिंगर अरिजीत सिंह की फैन-फॉलोइंग करोड़ों में हैं. उनकी मधुर और धीमी आवाज के सभी दीवाने हैं. अरिजीत ने अपनी सादगी और टैलेंट से लोगों के दिलों में खास जगह बनाई है. इन दिनों सिंगर यूके टूर पर म्यूजिक कॉन्सर्ट कर रहे हैं. हाल ही में लंदन में एक कॉन्सर्ट के दौरान अरिजीत सिंह ने स्टेज पर कुछ ऐसा कर दिया कि वह ट्रोल हो गए हैं. कुछ लोगों ने इसे सस्ती पब्लिसिटी बटोरने का तरीका भी बताया है. हालांकि, अरिजीत के फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर अरिजीत के लंदन कॉन्सर्ट का वीडियो वायरल हो गया है.

Advertisment

ये भी पढ़ें- शाहरुख मेरी मदद करो-बेटे को काम दो...बेरोजगार एक्ट्रेस का छलका दर्द, बहुत कुछ कह दिया

अरिजीत ने फैन का खाना उठाकर सिक्योरिटी को दे दिया

अरिजीत के लंदन कॉन्सर्ट से एक वीडियो ऑनलाइन सामने आया. इसमें एक फैन स्टेज पर खाना रख रहा था. इश दौरान अरिजीत सिंह ऐ दिल है मुश्किल का टाइटल ट्रैक गा रहे थे. भीड़ से भरे स्टेडियम में अरिजीत के साथ फैंस भी झूम रहे हैं. लेकिन जैसे ही अरिजीत ने फैन को स्टेज पर खाना रखते देखा उन्होंने उसे उठाया और अपनी सिक्योरिटी टीम को दे दिया.

अरिजीत बोले- ये स्टेज मेरा मंदिर है

अरिजीत ने अपने फैन से माफ़ी मांगी और कहा कि " सॉरी भाई ये स्टेज मेरा मंदिर है. आप यहां खाना नहीं रख सकते. इतना कहकर उन्होंने बियर कैन और फूड कन्टेनर को उठाकर सिक्योरिटी को दे दिया.

Advertisment

 

स्टेज की मंदिर से तुलना पर लोगों ने किया ट्रोल

हालांकि, अरिजीत सिंह की इस हरकत पर फैंस उनकी जमकर वाहवाही कर रहे हैं. लेकिन कुछ लोग भड़क गए और अरिजीत सिंह से सवाल पूछने लगे. एक यूजर ने लिखा, मंदिर मतलब आप स्टेज पर जूते पहनकर चढ़ सकते हैं? एक और यूजर ने लिखा, स्टेज मंदिर है तो वहां लड़कियां कम कपड़ों में डांस करती हैं, अश्लील गाने गाए जाते है..ये अजीब तुलना है?  

Advertisment

दूसरी ओर अरिजीत सिंह के फैंस सिंगर का बचाव करते स्टेज से खाना हटाने को उचित ठहरा रहे हैं. एक फैन ने लिखा, उन्होंने बियर की कैन को हटाया है हमारे धर्म में कर्म ही पूजा मान्यता है. काम की जगह को बहुत धार्मिक माना जाता है, लोग पूजा करते हैं इसलिए उनका ऐसा करना सही है." 

इससे पहले, अरिजीत का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह कॉन्सर्ट के दौरान इमोशनल हुई फैन को  रहे सांत्वना देते हुए दिखाई दे रहे थे. उन्होंने उसे धीरे से 'अपने आंसू पोंछने' के लिए कहा था. 

Bollywood News gossip Bollywood News in Hindi Arijit Singh bollywood news hindi अरिजीत सिंह Bollywood news and gossip Arijit Singh Controversy Bollywood News
Advertisment
Advertisment