Advertisment

Arjun Kapoor का पहला प्यार नहीं थी मलाइका, इस क्रिकेटर की पत्नी के लिए पागलों की तरह दीवाने थे एक्टर

Arjun Kapoor First Love: मलाइका से पहले अर्जुन कपूर किसी और एक्ट्रेस पर फिदा थे. बॉलीवुड के फिल्म मेकर करण जौहर ने एक बार अपने चैट शो में खुलासा किया था.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Arjun Anushka

Arjun Kapoor First Love

Advertisment

Arjun Kapoor First Love: बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की ब्रेकअप की खबरें काफी लंबे समय से चल रही हैं. दोनों का कई क्रिप्टिक पोस्ट शेयर करते हुए भी देखा गया है, वहीं मलाइका अपने वेकेशन में किसी मिस्ट्री मेन के साथ नजर भी आई थी. हालांकि दोनों की ओर से रिश्ते को लेकर फिलहाल कुछ कहा नहीं गया है. लेकिन क्या आपको पता हैं कि मलाइका से पहले अर्जुन कपूर किसी और एक्ट्रेस पर फिदा थे. बॉलीवुड के फिल्म मेकर करण जौहर ने एक बार अपने चैट शो कॉफी विद करण में इस बात का खुलासा किया था. करण ने उस एक्ट्रेस को इस बारे में बताया था, जिसे अर्जुन चाहते थे. 

इस क्रिकेटर की पत्नी पर फिदा थे अर्जुन

कॉफी विद करण के सीजन 8 में करण जौहर (Karan Johar) ने खुलासा किया था कि अर्जुन कपूर हमेशा एक्ट्रेस और विराट कोहली (Virat Kohli) की पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) से प्यार करते थे. जबशो में बतौर गेस्ट अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ आई थीं तो करण ने कहा था- 'यह जानना जरूरी है कि वह हमेशा आपसे प्यार करता रहा है. तुम्हे ये पता है न?' इस खुलासे से अनुष्का और कटरीना दोनों चौक गए. अनुष्का ने पूछा, 'आप पागल हो क्या? अपने शो पर कुछ भी कह देते हैं.' वहीं, कटरीना ने कहा कि उन्हें इस बात का नहीं पता था. वहीं करण ने कहा- 'अर्जुन ने ये कई बार कहा है.' फिर  कटरीना ने अनुष्का से पूछा, 'क्या आपको अपने और अर्जुन के बारे में कोई राज बताना है?' जिस पर अनुष्का ने कहा 'बिल्कुल नहीं.'

अनुष्का और अर्जुन की फिल्में

अनुष्का शर्मा के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस लंबे समय से स्क्रीन से बाहर हैं और अपने बच्चों के साथ समय बिता रही हैं. हालांकि एक्ट्रेस को झूलन गोस्वामी पर आधारित बायोपिक 'चकदा एक्सप्रेस' पर देखा जाएगा. हालांकि इसकी रिलीज को लेकर अभी कोई अपडेट नहीं है. वहीं, अर्जुन कपूर रोहित शेट्टी की 'सिंघम अगेन' (Singham Again)में दिखाई देंगे, जो इस साल दीवाली पर रिलीज होने जा रही हैं. इस फिल्म में अर्जुन के अलावा अजय देवगन, करीना कपूर खान, अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, टाइगर जैसे कई कलाकार नजर आने वाले हैं.

ये भी पढ़ें-  अंधविश्वासी हैं Ananya Panday, घर से बाहर निकले से पहले करती हैं ऐसा काम

Virat Kohli karan-johar Malaika Arora अर्जुन कपूर Arjun Kapoor Anushka sharma अनुष्का शर्मा Arjun Kapoor breakup मलाइका अरोड़ा
Advertisment
Advertisment