Advertisment

BB OTT 3: फिनाले से पहले बाहर हुए अरमान मलिक और कटारिया, ये रहे टॉप 5 कंटेस्टेंट

अरमान मलिक 'बिग बॉस ओटीटी 3' (Bigg Boss OTT 3) के विनर बनने के सपने देख रहे थे. हालांकि, जनता ने वोटिंग के जरिए उन्हें बेघर कर दिया है. सोशल मीडिया पर इस डबल एविक्शन पर जमकर रिएक्शन आ रहे हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
New Update
Bigg Boss OTT 3

Bigg Boss OTT Season 3: 'बिग बॉस ओटीटी 3' जैसे-जैसे फिनाले के करीब आ रहा है वैसे-वैसे इसमें दिलचस्प मोड़ देखने को मिल रहे हैं. शो का ग्रैंड फिनाले 2 अगस्त को होने वाला है. फिनाले से पहले ही मेकर्स ने विनर बनने का सपना देखने वाले दो खिलाड़ियों का दिल तोड़ दिया है. इस हफ्ते डबल एलिमिनेशन में लवकेश कटारिया और अरमान मलिक घर से बेघर हो गए हैं. सोशल मीडिया पर फैंस अरमान के बाहर निकलने पर खुश हैं तो वहीं कुछ लोग कटारिया के एविक्शन को गलत बता रहे हैं.

Advertisment

ये भी पढ़े- Gurucharan Singh को वापस शो में नहीं लेना चाहते तारक मेहता प्रोड्यूसर

शो से बाहर होंगे अरमान और लवकेश

'बिग बॉस ओटीटी 3' से दो कंटेस्टेंट्स को एलिमिनेशन का दर्द झेलना पड़ा है. मेकर्स ने लवकेश कटारिया और अरमान मलिक दोनों को घर से बाहर का रास्ता दिखाया है. फेमस एक्स हैंडल 'द खबरी' ने बताया कि मेकर्स 2 अगस्त को फिनाले से पहले दो एलिमिनेशन करने वाले हैं. इसमें दावा किया गया कि लवकेश कटारिया और अरमान मलिक इस बार बाहर होने वाले पहले प्रतियोगी होंगे. इस शॉकिंग एविक्शन से फैंस परेशान हो गए हैं. हर किसी को अरमान और लवकेश के फिनाले तक पहुंचने की उम्मीदे थीं. 

ये होंगे BB OTT 3 के टॉप 5 कंटेस्टें

लवकेश कटारिया और अरमान मलिक के एलिमिनेशन के बाहर होने के बाद शो को टॉप 5 फाइनलिस्ट मिल जाएंगे. इनमें सना मकबूल, रणवीर शौरे, नेजी, कृतिका मलिक और साई केतन शामिल हैं. इन्ही में से कोई तीन फाइनल राउंड में पहुंचकर विनर के लिए फाइट करेंगे.

सोशल मीडिया पर फैंस अरमान मलिक के एविक्शन से खुश नजर आ रहे हैं. लोगों का मानना है कि अरमान मलिक को खुद पर काफी घमंड था. वो विनर बनने का सपना देख रहे थे जिसे मेकर्स और जनता ने तोड़ दिया है. वहीं कटारिया के फैंस उनके एविक्शन से नाराज हैं और इसे अनफेयर बता रहे हैं.

Armaan Malik Big Boss OTT Lovekesh Kataria Armaan Malik
Advertisment
Advertisment