Advertisment

Armaan Malik ने बताया कौन बनेगा बिग बॉस विनर? पत्नी कृतिका को नहीं किया सपोर्ट

अरमान मलिक बिग बॉस ओटीटी 3 से बाहर हो चुके हैं. डबल एलिमिनेशन में उनके साथ लवकेश कटारिया को भी से निकाल दिया है. हाल में अरमान ने एक खास शख्स को चुना अपना विनर चुना है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Bigg Boss OTT 3

Bigg Boss OTT 3: पॉपुलर यूट्यूबर अरमान मलिक (Armaan Malik) बिग बॉस से बाहर आ चुके हैं. बिग बॉस ओटीटी 3 के फिनाले से पहले मेकर्स ने अरमान को बाहर का रास्ता दिखा दिया. शुक्रवार को फिनाले से ठीक पहले अरमान मलिक को शो छोड़ना पड़ा. उनके साथ लवकेश कटारिया का भी सफर खत्म हो गया था. शो में अरमान की दूसरी पत्नी कृतिका मलिक (Kritika Malik) अभी बनी हुई हैं. ऐसे में बिग बॉस की ट्रॉफी उनके घर आ सकती है. हालांकि, अरमान मलिक किसी और को बिग बॉस OTT 3 का विनर बनते देखना चाहते हैं.

Advertisment

रणवीर शौरी हैं असली बिग बॉस विनर

इंस्टाग्राम पर अरमान मलिक का एक वीडियो चर्चा में है. इसमें वह एक पैपराजी से बात करते हुए अपने बिग बॉस सफर के बारे में बता रहे हैं. जब अरमान से पूछा गया कि अभिनेता रणवीर शौरी को 25 लाख का अपना विजेता पुरस्कार देने की योजना बनाई है? तो अरमान ने कहा, "उनके लिए तो यह बहुत छोटी धनराशि है. लाइफ में आप उन्हें कुछ भी दे सकते हो. पैसा उनके लिए कुछ नहीं है. वह जीतने के हकदार हैं, और मैं चाहता हूँ कि ट्रॉफी उन्हीं को मिले."

अरमान ने पत्नी कृतिका को नहीं किया सपोर्ट

बता दें कि बिग बॉस में टॉप 5 कंटेस्टेंट मौजूद हैं जिनमें अरमान मलिक की दूसरी पत्नी कृतिका मलिक भी हैं. ऐसे में वो भी फिनाले राउंड तक जाएंगी. हालांकि, अरमान ने यह नहीं कहा कि वो कृतिका को ट्रॉफी जीतते देखना चाहते हैं. फैंस भी इस बात से हौरान हैं. 

अरमान ने कहा, "मेरा सफ़र यहीं तक था. मैंने सोचा नहीं था कि मैं पूरा शो निकाल के आऊंगा. बस एक ही दिन तो बचा था. उन्होंने विशाल पांडे पर भी कटाक्ष करते हुए कहा कि भले ही विशाल के फैंस मुझे बाहर करना चाहते थे, लेकिन फिर भी मैं उनके बाद आया हूं. ये कैसे हुआ?" 

बिग बॉस ओटीटी 3 में सना मकबूल, साई केतन राव, कृतिका मलिक, रणवीर शौरी और नैज़ी पांच फाइनलिस्ट हैं जो इस शुक्रवार 2 अगस्त को सीज़न के फिनाले में होने वाला है. इसे जियो सिनेमा पर स्ट्रीम किया जाएगा.

Armaan Malik Big Boss OTT Armaan Malik ranvir shorey actor ranvir shorey Armaan Kritika malik Kritika Malik
Advertisment
Advertisment