Advertisment

एयरपोर्ट फैशन के लिए जब अरशद वारसी पर बुरी तरह भड़क गई थीं जया बच्चन

हाल में एक इंटरव्यू में अरशद वारसी ने बॉलीवुड में समान वेतन का मुद्दा उठाया है. उन्होंने कहा कि कुछ स्टार्स की फीस इतनी ज्यादा बढ़ गई है. बाकी अपने काम की पेमेंट के लिए तरसते रहते हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Arshad Warsi Jaya Bachchan (1)

Arshad Warsi Jaya Bachchan: बॉलीवुड एक्टर अरशद वारसी की जबरदस्त फैन-फॉलोइंग है. अपनी शानदार अदाकारी, कॉमिक टाइमिंग से अरशद ने फैंस का दिल जीता है. वो इंडस्ट्री के सबसे टैलेंटेड एक्टर्स में शामिल हैं. हाल में अरशद वारसी को समदीश भाटिया के शो अनफिल्टर्ड में देखा गया था. यूट्यूब चैनल पर दिए इंटरव्यू में अरशद ने अपने करियर से जुड़े दिलचस्प किस्से साझा किए. साथ ही उन्होंने बॉलीवुड में स्टार्स की बढ़ती फीस पर भी अपने विचार रखे हैं. 

Advertisment

बॉलीवुड में सच बोलने पर फंस जाते हैं

जॉली LLB एक्टर अरशद वारसी कई फिल्मों का हिस्सा रहे हैं. उन्होंने बताया कि बॉलीवुड में यस मैन वाला कल्चर है. जहां किसी को फिल्मों के बारे में अपनी ईमानदार राय साझा करने की अनुमति नहीं है. उन्होंने एक घटना को भी याद किया जब उनके बेबाक रवैये को देख जया बच्चन ने उन्हें जमकर फटकार लगा दी थी. 

जया बच्चन ने अरशद को डांटा

अरशद वारसी ने बताया कि, एक बार जया बच्चन ने उन्हें एक फिल्म स्क्रीनिंग के लिए आमंत्रित किया था. वे लोगों को उनकी राय लेने के लिए बुलाते थे. उन्होंने मुझसे पूछा, 'फिल्म कैसी लगी?' मैंने जवाब दिया, 'बकवास.' वह मुझे कोने में ले गईं और कहा, 'अपनी राय अपने पास रखो.यहां से ये सीख मिलती है. उन्होंने कहा कि, बॉलीवुड में 'हां में हां मिलाने' का रिवाज है बस. अरशद ने कहा, "सच तो बोलना ही नहीं है, चाहे फिल्म कितनी भी खराब क्यों न हो."

फ्लाइट में चड्ढी-बनियान पहन गए थे अरशद वारसी

इतना ही नहीं अरशद को जया बच्चन ने एयरपोर्ट लुक और ढंग के कपड़े पहनने पर भी क्लास लगाई थी. जब अरशद को 1996 में फिल्म 'तेरे मेरे सपने' की शूटिंग के लिए हैदराबाद जाना था, तो वह फ्लाइट के लिए 'चड्डी बनियान' पहन गए थे. इससे जया बच्चन नाराज़ हो गईं. उन्होंने अरशद को ढंग के कपड़े पहनने की सलाह दी थी. हालांकि, जया बच्चन ने ही अरशद वारसी को फिल्म 'तेरे-मेरे सपने' में लीड हीरो के तौर पर कास्ट किया था. 

बॉलीवुड में बढ़ गई स्टार्स की फीस

इसी इंटरव्यू में अरशद वारसी ने स्टार्स की बढ़ती फीस पर रिएक्शन दिया. उन्होंने कहा, कुछ स्टार्स को बहुत ज्यादा पैसा  मिल रहा है नहीं मिलना चाहिए, समस्या वो है. मुझे लग रहा है पेस्केल इतना ऊंचा हो गया है कि इसने A और B के बीच एक रेखा खींच दी है.कुछ एक्टर्स हैं जो बहुत पैसा कमा रहे हैं, और बाकी लोग भुगत रहे हैं."

Bollywood News in Hindi Jaya Bachchan actor Arshad Warsi actress jaya bachchan bollywood news hindi Arshad Warsi Bollywood news and gossip Bollywood News
Advertisment
Advertisment