Advertisment

रक्षाबंधन पर मामा गोविंदा के घर पहुंचीं Arti Singh, मामी सुनीता के साथ कड़वाहट खत्म; देखें फोटोज

टीवी एक्ट्रेस आरती सिंह शादी के बाद राखी बनाने के लिए अपना मामा गोविंदा के घर पहुंची. एक्ट्रेस की फोटोज में मामी और गोविंदा की पत्नी सुनीता भी नजर आईं.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Arti Singh

Arti Singh Rakhi Celebration

Arti Singh Rakhi Celebration: गोविंदा की भांजी और टीवी एक्ट्रेस आरती सिंह इन दिनों अपनी मैरिड लाइफ को एंजॉय कर रही हैं. एक्ट्रेस ने शादी के बाद इस बार पहली बार अपनी राखी धूमधाम से मनाई.  एक्ट्रेस शादी के बाद राखी बनाने के लिए अपना मामा गोविंदा के घर पहुंची. जिसकी फोटोज एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. इन फोटोज में एक्ट्रेस की मामी और गोविंदा की पत्नी सुनीता भी नजर आईं. ऐसे में माना जा रहा है कि दोनों परिवारों के बीच सब ठीक हो गया है. 

Advertisment

आरती ने गोविंदा के बेटे को बांधी राखी

राखी के मौके पर एक्ट्रेस आरती ने अपने सभी भाइयों पर जमकर प्यार लुटाया. कृष्णा अभिषेक, विनय आनंद के अलावा उन्होंने गोविंदा के बेटे को भी राखी बांधी. एक्ट्रेस ने सभी के साथ अपनी तस्वीर शेयर की. इन फोटोज में सबसे बड़ा हाईलाइट गोविंदा (Govinda) का परिवार रहा. आरती भाई यशवर्धन और बहन टीना संग दिखीं. यश के हाथ पर आरती ने राखी बांधी. एक फोटो में आरती की मामी सुनीता बैकग्राउंड में दिखी, वो डाइनिंग टेबल के सामने खड़ी बच्चों को फोटो पोज देते हुए वो देख रही हैं. वहीं अब फैंस का कहना है कि दोनों परिवारों के बीच सब ठीक है

आरती का मामा-मामी से पंगा नहीं

वहीं अब फोटो के सामने आने के बाद ये कयास लगाए जा रहे हैं कि गोविंदा और कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) के बीच सबकुछ ठीक है. इन फोटोज को शेयर करते हुए आरती ने कैप्शन में लिखा, 'राखी. आई लव यू ऑल. बता दें,  आरती कई बार अपने इंटरव्यू में ये कहती आई हैं कि उनका मामा गोविंदा और मामी सुनीता से कोई पंगा नहीं है. उनके रिश्ते कभी खराब नहीं थे. इससे पहले आरती की शादी में भी गोविंदा और उनके बेटे यश पहुंचे थे. इस दौरान  यश को काफी खुश देखा गया था.

ये भी पढ़ें- रोमांटिक नहीं हैं Amitabh Bachchan, जया को लगता है डर; पुराने इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने खोले थे कई राज

Govinda and Krushna Abhishek Fight Reason Arti Singh Govinda and Krushna Abhishek krushna abhishek Govinda Rakshabandhan
Advertisment
Advertisment