Advertisment

शादी के 4 महीने बाद दूसरे हनीमून पर आरती, पति संग रीक्रिएट किया इस फिल्म का सीन, देखें Video

टीवी एक्ट्रेस आरती सिंह दूसरे हनीमून में गई हैं. आरती ने अपनी रोमांटिक ट्रिप से कई सारी फोटोज और वीडियो शेयर किए हैं जिसमें वो पति के साथ मस्ती और डांस करती हुई नजर आ रही हैं.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Arti Singh

Arti Singh

Arti Singh Second Honeymoon: टीवी एक्ट्रेस और कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की बहन आरती सिंह इन दिनों अपने दूसरे हनीमून में गई हैं. आरती ने 25 अप्रैल को दीपक चौहान (Deepak Chauhan) से शादी की थी और अब वो उनके साथ क्वालिटी टाइम बिताने निकली हुई हैं. आरती ने अपनी रोमांटिक ट्रिप से कई सारी फोटोज और वीडियो शेयर किए हैं जिसमें वो पति के साथ मस्ती और डांस करती हुई नजर आ रही हैं.

Advertisment

आरती ने बनाया डांस वीडियो

आरती (Arti Singh) दूसरे हनीमून के हर स्पेशल मोमेंट की झलक फैंस को दिखा रही हैं. एक्ट्रेस ने एक मेजेदार वीडियो शेयर किया है. वीडियो में आरती 'मेरे महबूब मेरे सनम' गाने पर खुशी से झूमती दिखाई दे रही हैं. आरती के चेहरे की खुशी देखकर साफ जाहिर है कि वो काफी एन्जॉय कर रही हैं. वीडियो में आरती शॉर्ट ड्रेस और सनग्लासेस में कूल लुक में दिखीं. न्यूलीवेड एक्ट्रेस अपना चूड़ा और सिंदूर भी फ्लॉन्ट करती नजर आईं. कैप्शन पर आरती ने पति पर खूब प्यार लुटाया है. उन्होंने लिखा- 'शुक्रिया मेहरबानी... दीपक चौहान अपनी लाइफ में मुझे चुनने के लिए. तुमसे बहुत प्यार करती हूं'

ये भी पढ़ें- 14 साल बाद बड़े पर्दे पर नजर आएंगे Fardeen Khan, भावुक होकर शेयर किया Video

पति संग रीक्रिएट किया DDLJ का सीन

वहीं आरती ने पति दीपक के साथ DDLJ का आइकोनिक सीन रीक्रिएट किया. जिसमें उनके पकि ट्रेन में खड़े हैं और वह भागते हुए उन्हें हाथ से पकड़ रही है. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा कि 'फाइनली मुझे मेरा राज मिल गया.'  वहीं दीपक ने भी आरती का एक वीडियो इंस्टा स्टोरी में शेयर किया था. वीडियो में आरती पार्क में अकेले बैठी नजर आई. आरती के इस वीडियो के साथ दीपक ने लिखा- 'मेरी खोई हुई बीवी.' वहीं., आरती और दीपक के पोस्ट देखकर कहना गलत नहीं होगा कि दोनों एक दूसरे संग लाइफ के बेस्ट मोमेंट स्पेंड कर रहे हैं.

Advertisment

ये भी पढ़ें-  टीवी की इस एक्ट्रेस ने सुनाई दर्दभरी दास्तां, कहा- 'फिल्म देने के बहाने होटल में बिकिनी...'

Arti Singh actress arti singh arti singh instagram Deepak Chauhan arti singh husband
Advertisment
Advertisment