Advertisment

शाहरुख खान के साथ इस फिल्म में दहाड़ेंगे आर्यन और अबराम, रिलीज डेट का हुआ ऐलान

शाहरुख खान ने पहली बार अपने बेटों आर्यन खान और अबराम खान के साथ मिलकर मुफासा: द लायन किंग में काम किया है. ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसमें दोनों की पहली फिल्म एक साथ दिखाई गई है.

author-image
Garima Sharma
New Update
Lion king

शाहरुख खान के साथ इस फिल्म में दहाड़ेंगे आर्यन और अबराम, रिलीज डेट का हुआ ऐलान

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान एक नए और रोमांचक प्रोजेक्ट में हाथ आजमा रहे हैं, पहली बार वे अपने बेटों आर्यन खान और अबराम खान के साथ मिलकर मुफासा: द लायन किंग में अपनी आवाज देंगे. फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है, जिससे फैंस में काफी उत्साह है. खास बात यह है कि यह अबराम की फिल्म इंडस्ट्री में पहली फिल्म है.

Advertisment

शाहरुख खान अपने बेटों के साथ 

शाहरुख खान ने अपनी एक्साइटमेंट शेयर करते हुए कहा कि, "यह डिज्नी के साथ मेरे लिए एक स्पेशल कोलाब्रेशन है, खासकर इसलिए क्योंकि मेरे बेटे आर्यन और अबराम इस जर्नी का हिस्सा हैं. साल 2019 की लाइव-एक्शन द लायन किंग की भारी सफलता के बाद, शाहरुख खान मुफासा बनकर दौबारा लौटने वाले हैं. उनके साथ उनके बेटे आर्यन खान सिम्बा के रूप में और अबराम यंग मुफासा के रूप में शामिल हैं. 

मुफासा: द लायन किंग में स्पेशल कोलाब्रेशन 

Advertisment

इस साल की द मोस्ट अवेटेड रिलीज़, मुफासा: द लायन किंग ने अभी-अभी अपना हिंदी ट्रेलर जारी किया है, जिसमें शाहरुख खान और उनके बेटों की भी उपस्थिति है. द लायन किंग को इंस्टाग्राम पर रिलीज़ किया गया है, जिसमें शाहरुख खान, आर्यन खान और अबराम खान की आवाज़ें थीं. ट्रेलर में सच्ची दोस्ती की कहानी को दिखाया गया है, फिल्म में एक यंग मुफासा, एक अनाथ शावक और ताका के साथ उसकी जर्नी का परिचय दिया गया है.

शाहरुख खान फिल्म से एक पिता की तरह जुड़े

शाहरुख खान ने फिल्म मुफासा के साथ अपने संबंध पर चर्चा की, उन्होंने कहा कि यह करेक्टर जंगल के अंतिम राजा को दिखाता है, जो अपने बेटे सिम्बा को ज्ञान देता है. वह एक पिता के रूप में मुफासा की भूमिका से परसनली जुड़ा हुआ हैं और फिल्म में दिखाए गए मुफासा की जर्नी को दिखाएंगे.

Advertisment

मुफासा: द लायन किंग मुफासा की सफर की कहानी

मुफासा: द लायन किंग मुफासा के बचपन से लेकर एक महान राजा बनने तक के विकास की खोज करता है. खान डिज्नी के साथ इस कोलाब्रेशन को 'विशेष' मानते हैं, क्योंकि इसमें उनके बेटे आर्यन और अबराम शामिल हैं, जो उनके लिए एक्सपीरियंस को और भी सार्थक बनाता है.

film the lion king hindi shahrukh khan abram shahrukh khan aryan khan Shahrukh Khan acting
Advertisment
Advertisment