Advertisment

दिल्ली में जहां कभी रहीं गौरी, उस बिल्डिंग में आर्यन खान ने खरीदे 2 फ्लोर; कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ने साउथ दिल्ली के पॉश इलाके पंचशील पार्क की एक बिल्डिंग के 2 फ्लोर खरीदे हैं. इस प्रॉपर्टी का शाहरुख और गौरी खान से खास कनेक्शन हैं.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Aryan Khan

Aryan Khan

Aryan Khan Buy 2 Flats in Delhi: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) ने पिछले साल जोया अख्तर की फिल्म आर्चीज से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. वहीं सुहाना ने बीते साल  अलीबाग में 1.29 करोड़ रुपए का घर खरीदा था. वहीं अब बेटी के बाद किंग खान के बेटे आर्यन (Aryan Khan) ने भी आलीशान प्रॉपर्टी में इन्वेस्ट किया है. इस प्रॉपर्टी का शाहरुख और गौरी खान (Gauri Khan) से खास कनेक्शन हैं. चलिए जानते हैं आर्यन ने कहां और कितने में खरीदी प्रॉपर्टी? 

Advertisment

आर्यन ने करोड़ों के अपार्टमेंट खरीदे  

इकोनॉमिक टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, आर्यन खान ने साउथ दिल्ली के पॉश इलाके पंचशील पार्क की एक बिल्डिंग के 2 फ्लोर खरीदे हैं. इन फ्लैट्स की कीमत 37 करोड़ रुपए बताई जा रही है. इस फ्लैट की रजिस्ट्री मई 2024 में हुई है, जिसके लिए आर्यन खान ने 2.64 करोड़ स्टाम्प ड्यूटी चुकाई है. दिलचस्प बात यह है कि यह वहीं बिल्डिंग है जहां शाहरुख के साथ शादी से पहले उनकी मां गौरी खान (Gauri Khan) रहती थीं. इस बिल्डिंग का ग्राउंड और फर्स्ट फ्लोर शाह रुख और गौरी खान ने पहले ही खरीदा हुआ है. 

2 फ्लोर को गौरी ने किया डिजाइन

बता दें, शाहरुख के पास पंचशील पार्क में 27,000 वर्ग फुट का हेरिटेज विला है, जिसे उन्होंने 2001 में 13 करोड़ रुपये से ज्यादा की कीमत पर खरीदा था. वहीं, आज के समय में इस संपत्ति की कीमत करीब 200 करोड़ रुपये आंकी गई है. साल, 2020 में कोविड-19 महामारी के दौरान शाहरुख ने अपना ये हेरिटेज विला एयरबीएनबी को किराए पर दिया था. वहीं आर्यन के करियर की बात करें तो वो बहुत जल्द बतौर डायरेक्टर और राइटर बॉलीवुड में  सीरीज 'स्टारडम' (Stardum) से डेब्यू करने वाले हैं.

ये भी पढ़ें- Salman Khan ने जैकब एंड कंपनी के साथ मिलाया हाथ, जल्द लॉन्च करेंगे स्पेशल वॉच

aryan khan debut Actor Shahrukh Khan gauri khan aryan khan gauri khan Aryan Khan Aryan Khan acting
Advertisment
Advertisment