Advertisment

D'YAVOL Awards: आर्यन खान की वोदका को मिला अवार्ड, शाहरुख खान ने दी बेटे की सफलता पर बधाई

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान फिल्म इंडस्ट्री में कदम नहीं रखने के बावजूद अपने नए उद्यमों से सुर्खियों में बने हुए हैं. आर्यन ने फिल्म मेकिंग में अपनी किस्मत आजमाने के साथ ही एक क्लोथिंग ब्रांड D'YAVOL और एक वोदका ब्रांड D'YAVOL भी शुरू किया.

author-image
Garima Sharma
New Update
Aryan khan brand dyavol awards

D'YAVOL Awards: आर्यन खान की वोदका को मिला अवार्ड, शाहरुख खान ने दी बेटे की सफलता पर बधाई

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान फिल्म इंडस्ट्री में कदम नहीं रखने के बावजूद अपने नए बिजनेस से सुर्खियों में बने हुए हैं. आर्यन ने फिल्म मेकिंग में अपनी किस्मत आजमाने के साथ ही एक क्लोथिंग ब्रांड D'YAVOL और एक वोदका ब्रांड D'YAVOL भी शुरू किया. उनकी मेहनत और लगन अब रंग लाती नजर आ रही है, क्योंकि उनका वोदका ब्रांड हाल ही में एक महत्वपूर्ण अवॉर्ड से सम्मानित हुआ है.

Advertisment

D'YAVOL सिंगल एस्टेट वोदका को अवार्ड

आर्यन खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अनाउंसमेंट की कि उनका D'YAVOL सिंगल एस्टेट वोदका 2024 का सबसे ज्यादा अवॉर्ड प्राप्त करने वाला नया ब्रांड बन गया है. इस खबर को शेयर करते हुए आर्यन ने एक प्रमोशनल पोस्टर भी साझा किया, जिसमें उनके वोदका की विशेषताओं को उजागर किया गया है. पोस्टर में बताया गया है कि D'YAVOL वोदका पोलैंड में 100 प्रतिशत विंटर गेहूं से बनाया जाता है और इसे काले मोतियों के माध्यम से फिल्टर किया जाता है.

पिता शाहरुख खान ने खुशी जाहिर की

पोस्टर में लिखा है कि यह वोदका भारत, यूएई और ऑस्ट्रेलिया में भी उपलब्ध है. आर्यन ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, “ब्लैक इज द न्यू ब्लैक,” जो उनके ब्रांड के लिए एक मजबूत बयान है. आर्यन खान की इस उपलब्धि पर उनके पिता शाहरुख खान ने खुशी जाहिर की है.

शाहरुख खान ने आर्यन के पोस्ट को शेयर किया 

शाहरुख ने अपने सोशल मीडिया पर आर्यन के पोस्ट को शेयर करते हुए बधाई दी और लिखा, "बधाई हो dyavolworkshop, अब शेल्फ में और जगह की जरूरत होगी." इस बधाई संदेश से स्पष्ट है कि शाहरुख को अपने बेटे की सफलता पर गर्व है और वह उसकी मेहनत को सराहते हैं.

आर्यन ने अभी तक बड़े पर्दे पर एंट्री नहीं की

Advertisment

हालांकि आर्यन ने अभी तक बड़े पर्दे पर एंट्री नहीं की है, हाल ही में आई खबरों के मुताबिक, कुछ प्रमुख फिल्म मेकर्स और डायरेक्टर्स ने उन्हें एक्टिंग के लिए अप्रोच किया है. रिपोर्ट के अनुसार, शाहरुख खान से बात करके आर्यन को फिल्मों में लॉन्च करने की संभावनाएं तलाशी जा रही हैं.

Aaryan Khanhan fans Aryan Khan Aryan Khan acting D'YAVOL Single Estate Vodka आर्यन खान न्यूज
Advertisment