Advertisment

Ashnoor Kaur: सालों बाद टीवी पर वापसी कर रहीं अशनूर , 16 साल बड़े एक्टर संग करेंगी रोमांस

Ashnoor Kaur New Serial: 4 साल पर अशनूर कौर टीवी पर वापसी कर रही हैं. एक्ट्रेस 'सुमन इंदौरी' में लीड किरदार में नजर आएंगी और 16 साल बड़े एक्टर संग करेंगी रोमांस.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Ashnoor Kaur

Ashnoor Kaur

Ashnoor Kaur New Serial: कम उम्र में एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने वालीं अशनूर कौर ने 'झांसी की रानी', 'ना बोले तुम ना मैंने कुछ कहा',  शोभा सोमनाथ जैसे शोज में चाइल्ड एक्ट्रेस के तौर पर काम किया. आखिरी बार उन्हें टीवी शो 'पटियाला बेब्स' में देखा गया था, जो 2020 में खत्म हो गया था. इसके बाद वो कुछ वेब सीरीज और म्यूजिक वीडियोज में भी दिखाई दीं. वहीं अब 4 साल पर अशनूर टीवी पर वापसी कर रही हैं. एक्ट्रेस 'सुमन इंदौरी' (Suman Indori) में लीड किरदार में नजर आएंगी. 

Advertisment

16 साल बड़े एक्टर से करेंगी रोमांस 

टीवी सीरियल 'सुमन इंदौरी' में अशनूर 4 साल बाद लीड एक्ट्रेस के तौर पर दिखेंगी. इस शो में 20 साल की अशनूर (Ashnoor Kaur ) अपने से करीब 16 साल बड़े एक्टर जैन इमाम (Zain Imam) संग रोमांस करती दिखेंगी. दोनों शो में पति-पत्नी के रोल में नजर आएंगे. अशनूर का नया शो 'सुमन इंदौरी' 3 सितंबर से शुरू हो रहा है. इस शो में अनीता हसनंदानी भी नजर आने वाली हैं. बता दें, पहले इस शो का नाम 'सुमन इंदौरी' नहीं था. लेकिन मेकर्स ने आखिरी समय पर इसका नाम बदल दिया. 

ये भी पढ़ें- Ananya Panday पर टूटा दुख का पहाड़, 16 साल बाद इस करीबी ने दुनिया को कहा अलविदा

क्या है शो की कहानी?

एक्ट्रेस अशनूर कौर ने सुमन इंदौरी' को लेकर हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया है कि ये शो सास-बहू ड्रामा नहीं है. इसमें आगे जाकर देवरानी जेठानी का टशन वाला एंगल देखने को मिलने वाला है. वहीं अपने रोल के बारे में उन्होंने कहा- 'मेरा किरदार एक समझदार और अपना घर परिवार चलाने वाली लड़की है. खुद्दार है अपने प्रिंसिपल से जुड़ी रहती है और लोगों के लिए खड़ी होती है. वह अपनी सोच को सबके सामने रखती है और किसी की भी सुनती नहीं है. सुमन का कहना है कि अगर मेरा हक कोई नहीं देगा तो मैं उसे छीन कर भी ले लूंगी.'

Advertisment

ये भी पढ़ें- इस एक्ट्रेस के सामने फीका पड़ा दीपिका का अंदाज, अंडरवॉटर प्रेग्नेंसी शूट ने उड़ा दिए थे सबके होश!

TV Actress News in Hindi Ashnoor Kaur
Advertisment
Advertisment