Advertisment

आसिम रियाज को रोहित शेट्टी से पंगा लेने पर नहीं है पछतावा; पोस्ट शेयर कर कही ये बात

आसिम रियाज ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है. उन्होंने एक तस्वीर शेयर की, जिसमें चार डॉग्स और एक तेंदुआ दिख रहा है. कैप्शन में आसिम ने लिखा कि कभी अपने आपको बेस्ट साबित करना भी इंसल्ट होता है.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Asim Riaz

Asim Riaz



Khatron Ke Khiladi 14: टीवी का पॉपुलर शो 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 14' शुरू हो चुका है. शो के दूसरे एपिसोड में रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ने कंटेस्टेंट असीम रियाज (Asim Riaz) को शो से बाहर कर दिया. दरअसल, अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) और असीम रियाज के बीच काफी बहस होती नजर आएगी, वहीं आसीम रोहित शेट्टी से भी बहस करते दिखे. ऐसे में अब हर ओर  आसिम को उनके एटीट्यूड के लिए ट्रोल किया जा रहा है. शो से बाहर होने के बाद आसिम चुप्पी बनाए हुए हैं. हालांकि उन्होंने एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर कर बहुत कुछ कह डाला.

Advertisment

खुद को गलत नहीं मान रहे आसिम

आसिम  रियाज ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है. उन्होंने एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें चार डॉग्स और एक तेंदुआ दिख रहा है. तस्वीर के कैप्शन में आसिम ने लिखा कि कभी अपने आपको बेस्ट साबित करना भी इंसल्ट होता है. आसिम का ये क्रिप्टिक पोस्ट बता रहा है कि खतरों के खिलाड़ी 14 (Khatron Ke Khiladi 14)  में उन्होंने जो भी किया, उसके लिए वो खुद को गलत नहीं मान रहे हैं.

Asim

शो में लड़ाई करते दिखे आसिम

दरअसल, खतरों के खिलाड़ी 14 में आसिम कंटेस्टेंट की बात स नाराज हो जाते हैं. जिसके बाद उनकी अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) के साथ काफी बहस होती है. इतना ही नहीं असीम रियाज ने अभिषेक को औकात में रहकर बात करने की धमकी भी दे डाली. वह अभिषेक से अपने जूते चाटने को भी कहते दिखे. वहीं आसिम एक स्टंट को नहीं कर पाते हैं और अपनी हार के चलते वो  मेकर्स पर भड़क गए. ऐसे मैं वह शो के होस्ट रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) से भी बहस करने लगते हैं. जिसके बाद उन्हें शो से बाहर कर दिया जाता है. 

ये भी पढ़ें- Asim Riaz ने रोहित शेट्टी के साथ की बदतमीजी, होस्ट बोले- उठा के यहीं पटक दूंगा

Rohit Shetty Khatron Ke Khiladi 14 Asim Riaz Evict Asim Riaz Khatron Ke Khiladi 14 contestants Asim Riaz Eviction Abhishek Kumar
Advertisment