Advertisment

Sobhita-Chaitanya Divorce: ज्योतिष ने की सोभिता और नागा चैतन्य के तलाक की भविष्यवाणी, FIR दर्ज

नागा चैतन्य और सोभिता ने 8 अगस्त को हैदराबाद में परिवार और दोस्तों के बीच सगाई की थी. सोशल मीडिया पर नागार्जुन ने बेटे की सगाई की तस्वीरें साझा की थीं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Sobhita-Chaitanya Divorce

Sobhita-Chaitanya Divorce:  साउथ एक्टर नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) और एक्ट्रेस सोभिता धूलिपाला (Sobhita Dhulipala) ने हाल में सगाई की है. सगाई के बाद से कपल लगातार सोशल मीडिया पर चर्चा में हैं. दोनों की सगाई की फोटोज इंटरनेट पर वायरल हैं. इस खुशखबरी के बीच एक ज्योतिष ने दोनों के रिश्ते को लेकर खतरनाक भविष्यवाणी कर दी है. इस भविष्यवाणी से सोशल मीडिया पर बवाल मच गया है. इतना ही नहीं ज्योतिष के खिलाफ पुलिस में शिकायत भी दर्ज की जा चुकी है. दूसरी ओर सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) के फैंस इस पर खुशी जाहिर कर रहे हैं. 

Advertisment

2027 में अलग हो जाएंगे सोभिता और चैतन्य

साउथ के एक पॉपुलर ज्योतिष वेणु स्वामी ने सोभिता और नागा चैतन्य के अलग होने की भविष्यवाणी की है. कपल के तलाक को लेकर ज्योतिषी ने दावा किया कि "सोभिता और चैतन्य 2027 में अलग हो जाएंगे. दोनों के तलाक की वजह कोई दूसरी महिला होगी." इसका वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. 

ये भी पढ़ें- सगाई के लिए ऐसे तैयार हुई थीं सोभिता धूलिपाला, सामने आया BTS वीडियो

ज्योतिष के खिलाफ FIR दर्ज

सोशल मीडिया पर वेणु स्वामी का वीडियो वायरल होने के बाद वह कानूनी पचड़े में फंस गए. एक पत्रकार ने उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई गई है. तेलुगु फिल्म पत्रकार संघ ने इस टिप्पणी के लिए ज्योतिषी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी है. हालांकि, ज्योतिष ने माफी मांगते हुए भविष्य में किसी भी फिल्म स्टार को लेकर कोई भविष्यवाणी न करने की बात कही है.

Advertisment

8 अगस्त को हुई है सगाई

बता दें कि, सोभिता और नागा चैतन्य ने 8 अगस्त 2024 को हैदराबाद में सगाई की थी. ये एक इंटिमेंट सेरेमनी थी जिसमें परिवार और करीबी दोस्त शामिल हुए थे. सुपरस्टार नागार्जुन ने अपने बेटे नागा चैतन्य की सोभिता धुलिपाला के साथ सगाई की पहली तस्वीरें जारी की थीं. दोनों पारंपरिक परिधान में पोज देते नजर आए थे. 

ये भी पढ़ें- सोभिता धुलिपाला ने टॉप 5 सेलिब्रिटी लिस्ट में शाहरुख खान को पछाड़ा, दीपिका और आलिया कहीं नहीं

इस सगाई से चैतन्य की पहली पत्नी सामंथा रुथ प्रभु के फैंस खुश नहीं हैं. सोशल मीडिया पर सामंथा के फैंस ने सोभिता और चैतन्य को ट्रोल किया था. इस जोड़े को काफी नफरत झेलनी पड़ी थी. सामंथा के फैंस चैतन्य के साथ उनकी टूटी शादी से नाखुश हैं और चैतन्य को अक्सर ट्रोल करते रहते हैं. 

Naga Chaitanya Bollywood News gossip Bollywood News in Hindi divorce with Naga Chaitanya naga chaitanya ex wife Naga Chaitanya engagement Naga Chaitanya divorce Sobhita Dhulipala engagement bollywood news hindi Sobhita Dhulipala Bollywood news and gossip Bollywood News
Advertisment
Advertisment