Advertisment

औरों में कहां दम था ने पहले दिन कमाए इतने, 14 साल में अजय देवगन को मिली सबसे कम ओपनिंग

अजय देवगन और तब्बू की जोड़ी एक बार फिर सिनेमाघरों में रोमांस का जादू लेकर आई है. फिल्म ‘औरों में कहां दम था’ ने बॉक्स ऑफिस पर धीमी शुरुआत की है.

author-image
Kalpana Sheetal
New Update
Auron Mein Kahan Dum Tha

Auron Mein Kahan Dum Tha Box Office: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अजय देवगन और तब्बू बेस्ट फ्रेंड हैं. दोनों की दोस्ती तो हिट है ही लेकिन फिल्मों में इनका रोमांस भी हिट माना जाता है. अजय और तब्बू हालिया रिलीज फिल्म ‘औरों में कहां दम था’ में नजर आ रहे हैं. उनकी फिल्म जान्हवी कपूर की ‘उलझ’ के साथ रिलीज हुई है. हालांकि, इसने उलझ से बेहतर प्रदर्शन किया. बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन ने जान्हवी कपूर को मात दे दी है. उनकी फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन सामने आ गया जो उलझ से काफी ज्यादा है. 

‘औरों में कहां दम था’ ने पहले दिन 2 करोड़ की कमाई की है. 

Advertisment

14 सालों में अजय देवगन की सबसे कम ओपनिंग वाली फिल्म

‘औरों में कहां दम था’ ने बॉक्स ऑफिस पर धीमी शुरुआत की है. रिपोर्ट्स की माने तो पिछले 14 सालों में यह अजय देवगन की सबसे कम ओपनिंग वाली फिल्म है. साथ ही इसने अजय देवगन और तब्बू की फिल्म ‘दृश्यम’ से भी बहुत कम कलेक्शन किया है.

दृश्यम ने 5.8 करोड़ रुपये कमाए थे जबकि इसके सीक्वल ‘दृश्यम 2’ ने 15.38 करोड़ रुपये कमाए थे. रोहित शेट्टी की ‘गोलमाल अगेन’ ने अपने पहले दिन 30 करोड़ रुपये कमाए, जबकि ‘दे दे प्यार दे’, जिसमें रकुल प्रीत सिंह भी थीं, ने 8.5 करोड़ रुपये कमाए. 

अजय और तब्बू की साथ में 10वीं फिल्म

ऐसे में फिल्म की कमाई के आंकड़े निराशा पैदा करने वाले हैं. फिल्म की कहानी दर्शकों पर अपनी छापर छोड़ने में कामयाब रही है. 

‘औरों में कहां दम था’ में शांतनु माहेश्वरी, सई मांजरेकर और जिमी शेरगिल भी अहम रोल में दिखे हैं. इसकी कहानी और गाने दोनों ही दर्शकों को खास पसंद नहीं आए हैं.

यह तब्बू और अजय देवगन की साथ में 10वीं फिल्म है. दोनों ने पहली बार 1994 में ‘विजयपथ’ में साथ काम किया था.  

Tabu Ajay Devgn
Advertisment
Advertisment