Advertisment

Auron Mein Kahan Dum Tha की कमाई में आया उछाल, जानें 2 दिन का कलेक्शन

अजय देवगन (Ajay Devgn) और तब्बू (Tabu) की रोमांटिक फिल्म रिलीज के बाद से दर्शकों को खास लुभा नहीं पा रही है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धीमी शुरुआत की है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Auron Mein

Auron Mein Kahan Dum Tha: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन हर साल छोटे-बड़े बजट की फिल्में ला रहे हैं. मैदान, भोला के बाद अजय देवगन एक बार फिर तब्बू के साथ रोमांटिक गाथा लेकर आए हैं. फिल्म का नाम 'औरों में कहां दम था' है. ये शुक्रवार 2 अगस्त को रिलीज हो चुकी है. फिल्म की रिलीज के बाद से इसकी कमाई में सुस्ती देखने को मिली है. नीरज पांडे के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म ने औसत से कम ओपनिंग की थी. अब फिल्म का दो दिन का कलेक्शन सामने आया है. Sacnilk.com की नवीनतम रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म को मिश्रित समीक्षाएं मिलीं और पहले शनिवार को इसकी कमाई में थोड़ा सुधार देखने को मिला है. 

Advertisment

दो दिन में फिल्म ने कमाए 4 करोड़

रिपोर्ट के मुताबिक औरों में कहां दम था फिल्म को शनिवार को दर्शक मिले हैं. फिल्म ने दूसरे दिन करीब 2.15 करोड़ रुपये की कमाई की. यह पहले दिन की कमाई से थोड़ी ज्यादा है जो 1.85 करोड़ रुपये थी. दोनों दिनों की कमाई को मिलाकर, फिल्म अब तक भारत में करीब 4 करोड़ हो गया है. हालांकि, अजय देवगन जैसे सुपरस्टार के होते हुए फिल्म दो दिन में 5 करोड़ का आंकड़ा पार नहीं कर पाई है. ये अपने आप में मेकर्स के लिए निराशाजनक बात है.

शनिवार को हिंदी वर्जन में 'औरों में कहां दम था' की ऑक्यूपेंसी 10.93 प्रतिशत रही थी. कुल मिलाकर, सुबह के शो में सिनेमाघरों में ऑक्यूपेंसी 6.57 प्रतिशत रही. दोपहर के शो की बात करें तो यह 10.28 प्रतिशत, शाम के शो में 11.85 प्रतिशत और रात के शो में 15 प्रतिशत की बढ़ोत्तरी देखी गई थी.

जान्हवी कपूर की उलझ के साथ क्लैश

अजय देवगन और तब्बू की फिल्म जान्हवी कपूर की ‘उलझ’ के साथ रिलीज हुई है. हालांकि, क्लैश के बावजूद अजय देवगन ने जान्हवी कपूर को मात देकर ज्यादा कमाई की थी. उलझ ने पहले दिन कुल 1 करोड़ कमाए थे. वहीं औरों में कहां दम था ने 2 करोड़ से ज्यादा कमाई की थी. 

हालांकि, मीडिया रिपोर्ट्स में यह बात भी सामने आई कि औरों में कहां दम था पिछले 14 सालों में अजय देवगन की सबसे कम ओपनिंग वाली फिल्म बन गई है. फिल्म की बाकी स्टार कास्ट में शांतनु माहेश्वरी, सई मांजरेकर और जिमी शेरगिल भी हैं.

actress tabu Tabu Ajay Devgn actor ajay devgn
Advertisment