Advertisment

बॉक्स ऑफिस पर ढेर हुई अजय देवगन की ये फिल्म, 4 दिन में की चिंदी कमाई

अजय देवगन की पिछली फिल्मों को देखा जाए तो मैदान, भोला, दृष्यम 2 ने शानदार प्रदर्शन किया था. हालांकि, औरों में कहां दम था पिछले 14 साल में अजय देवगन की सबसे कम ओपनिंग वाली फिल्म बन गई है.

author-image
Kalpana Sheetal
New Update
Auron Mein Kahan Dum Tha (1)

Auron Mein Kahan Dum Tha: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अजय देवगन इन दिनों अपनी फिल्म 'औरों में कहां दम था' को लेकर चर्चा में हैं. ये एक रोमांटिक-ड्रामा है जिसमें अजय देवगन के साथ तब्बू लीड रोल में हैं. फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी और इसने पहले सोमवार को बेहद खराब प्रदर्शन किया है. फिल्म एक हफ्ते में ही बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गई है. नीरज पांडे के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म अपने पहले सोमवार के टेस्ट में असफल रही है. 

Advertisment

मंडे टेस्ट में फेल हुई फिल्म

'औरों में कहां दम था' का चौथे दिन का कलेक्शन सामने आ गया है. फिल्म ने शुक्रवार 2 अगस्त को 1.85 करोड़ रुपये की मामूली कमाई के साथ बॉक्स ऑफिस पर शुरुआत की थी. वहीं पहले सोमवार, 5 अगस्त को इसमें और भी गिरावट देखने को मिली है. इससे आने वाले दिनों में फिल्म की कमाई बढ़ने में कम गुंजाइश बची है.

सोमवार को कमाए सिर्फ इतने 

इंडस्ट्री ट्रैकर सैकनिल्क के अनुसार, औरों में कहां दम था ने सोमवार को 1 करोड़ रुपये का कारोबार किया है. इसी के साथ फिल्म का का चार दिनों का टोटल कलेक्शन 7.75 करोड़ रुपये हो गया है. एक हफ्ते में यह काफी कम और निराशाजनक है. फिल्म की कुल हिंदी ऑक्यूपेंसी 8.82 प्रतिशत है. रविवार के हिसाब से देखा जाए तो फिल्म की कमाई में काफी गिरावट देखने को मिली है. संडे को इसने 2.75 करोड़ रुपये कमाए थे.

औरों में कहां दम था ने अजय देवगन की पिछली स्पोर्ट्स-ड्रामा मैदान से भी खराब प्रदर्शन किया है. मैदान ने पहले वीकेंड पर 19.55 करोड़ रुपये की कमाई की थी. यह फिल्म डायरेक्टर नीरज पांडे की फिल्मों में भी सबसे कमजोर बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन करने वाली फिल्म बन गई है.

न केवल औरों में कहां दम था, बल्कि जान्हवी कपूर और गुलशन देवैया की उलझ (Ulajh) भी लोगों को सिनेमा हॉल तक खींचने में विफल रही है.

Ajay Devgn Ajay Devgan and Tabu Tabu Auron Mein Kahan Dum Tha Trailer Auron Mein Kahan Dum Tha actor ajay devgn actress tabu
Advertisment
Advertisment