Advertisment

480 मर्दों के साथ संबंध बना चुकीं मॉडल को है 120 और लोगों की तलाश, क्या आप हैं उनके साथ सोने के लायक!

Australian Women Romance: इस महिला को 1-2 नहीं बल्कि 600 मर्दों के साथ रोमांस करना है, जिनमें से 480 के साथ ये अपनी रातें गुजार चुकीं हैं. वहीं इसकी पुरुषों से अजीबोगरीब डिमांड्स भी है.

author-image
Sezal Thakur
New Update
annie knight

Australian Women Romance

Advertisment

Australian Women Romance: हर एक इंसान को अपनी लाइफ अपने तरीके से जीना पसंद है. किसी को सिंपल लाइफ पसंद होती है, किसी को लग्जीरियस की ख्वाहिश होती है तो किसी को कुछ अजीबो-गरीब ही पसंद होता है. एक ऐसा ही मामला ऑस्ट्रेलिया से सामने आया है, जहां एक महिला ने कुछ ऐसा किया  जिसने हर किसी के होश उड़ा दिए. इस महिला को 1-2 नहीं बल्कि  600 मर्दों के साथ रोमांस करना है, जिनमें से 480 के साथ ये अपनी रातें गुजार चुकीं हैं. वहीं इसकी पुरुषों से अजीबोगरीब डिमांड्स भी है, जिसे जानकर आप दंग रह जाएंगे. 

600 मर्दों के साथ सोने की ख्वाहिश

हम जिस महिला की बात कर रहे हैं वो हैं 26 साल की एनी नाइट (Annie Knight), जो एक मॉडल हैं.  एनी अश्लील वीडियोज (Vulgar videos) बेचकर पैसे कमाती हैं. वो सब्सक्रिप्शन साइट ओन्लीफैंस पर अपने वीडियोज और फोटोज को पोस्ट करती हैं. इन दिनों एनी नाइट इस लिए चर्चा में हैं क्योंकि उन्होंने 2024  साल के लिए अपना अलग ही टॉरगेट सेट किया है. उनके मुताबिक वो साल खत्म होने तक 600 से ज्यादा लोगों के साथ संबध बनाना चाहती हैं. जिनमें से  वह अब तक 480 लोगों के साथ संबंध बना चुकी हैं, और अब उन्हें अपना ये टारगेट पूरा करने के लिए  120 और लोगों की तलाश है. इसके लिए एनी ने एक ऑनलाइन  क्वेश्नरी बनाई है, जिसे लड़कों को भरना होगा और पूरा करने होगा. 

क्या है  एप्लिकेशन सिस्टम?

एनी के साथ रात बिताने के लिए लड़कों को ऑनलाइन क्वेश्नरी को भरना होगा. इसके लिए उन्हें अपना नाम, उम्र, हाइट, और लोकेशन जैसी जानकारी देनी होगी. वहीं इन लोगों से ये भी पूछा जाता है कि क्या वो यौन संचारित रोग (STI) के टेस्ट के लिए तैयार हैं. लेकिन सवाल ये है कि आखिर एनी नाइट  ऐसा क्यों कर रही हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक, एनी नाइट का कहना है कि उन्हें लगता है कि जिंदगी सिर्फ एक बार मिलती है, इसलिए इसे अच्छे से जीना चाहिए, जो मर्जी चाहे वो करना चाहिए. ताकि अंत में ये ना लगे की हमने कुछ मिस कर दिया है. इसलिए एनी ने 600 लड़कों के साथ सोने का टारगेट रखा और इसे पूरा करने के लिए एप्लिकेशन सिस्टम बनाया.

ये भी पढ़ें- Aishwarya Rai ने पति अभिषेक के लिए ठुकराई ये ब्लॉकबस्टर फिल्म, सुपरस्टार संग करना था रोमांस

Viral Video Model Annie Knight
Advertisment
Advertisment