Advertisment

इस म्यूजिक वीडियो में छाए सलमान खान, भाईजान के साथ पोज देते दिखें अयान और पायल

पार्टी फीवर गाने के सेट से सलमान खान, अयान अग्निहोत्री और पायल की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

author-image
Garima Sharma
New Update
salman khan ayan and payal

सलमान खान ने हाल ही में पार्टी फीवर गाने में एक शानदार कैमियो किया है. सिकंदर अभिनेता ने अपने भतीजे अयान अग्निहोत्री को पेश किया, जो पायल देव के साथ ट्रैक में अग्नि के रूप में दिखाई देते हैं. अपने ऊर्जावान वाइब और खान और अयान की मौजूदगी के साथ, पार्टी फीवर साल का एंथम बनने के लिए तैयार है. अब, गाने के सेट से अनदेखी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

Advertisment

अयान और पायल के साथ पोज देते नजर आए

फोटो में सलमान अयान और पायल के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं. खान ब्लैक टी-शर्ट और जींस में स्टाइलिश दिख रहे हैं, उनके चेहरे पर एक बड़ी मुस्कान है. अग्नि ने बेज फर जैकेट पहनी हुई है, जबकि देव मल्टी-कलर्ड टॉप और जींस में बेहद खूबसूरत लग रहे हैं.

पार्टी और क्लब के माहौल वाला सॉन्ग

Advertisment

यह गाना पार्टी और क्लब के माहौल में सेट की गई है, इसकी धुन और लय, खान के कैमियो द्वारा बढ़ाई गई है. आगे खान अगली बार एआर मुरुगादॉस की फिल्म सिकंदर में दिखाई देंगे, जिसमें रश्मिका मंदाना मुख्य भूमिका में हैं और यह ईद 2025 पर रिलीज़ होने वाली है.

Advertisment

नई रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म का पहला शूटिंग शेड्यूल 1 जुलाई को समाप्त हो गया है. रिपोर्ट से पता चलता है कि यह फिल्म चित्रकूट ग्राउंड्स में खान और सह-कलाकार प्रतीक बब्बर के बीच एक प्रमुख एक्शन सीक्वेंस के साथ समाप्त हुई. 

Salman Khan salman khan family salman khan nephew song salman khan nephew
Advertisment
Advertisment