Advertisment

सर्जरी के लिए ट्रोल हुईं Ayesha Takia ने किया कमबैक, देखें बदला हुआ लुक

आयशा टाकिया अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार होती रहती हैं. यूजर्स एक्ट्रेस को उनकी बदले हुए लुक्स के लिए खरी-खोटी सुनाते हैं. फिलहाल, आयशा ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दोबारा एंट्री मारी है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Ayesha Takia Trolling

Ayesha Takia Trolling: बॉलीवुड की पूर्व अदाकारा आयशा टाकिया एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं. एक्ट्रेस ने ऑनलाइन ट्रोलिंग के कारण अपनी इंस्टाग्राम प्रोफ़ाइल को डीएक्टिवेट कर दिया था. इस ट्रोलिंग के बाद अब आयषा ने एक रहस्यमयी पोस्ट के साथ इंस्टाग्राम पर वापसी की है. उन्होंने अपने फैंस से कहा कि उन्होंने इस ट्रोलिंग को काफी शानदार तरीके से झेला और वापस लौट आई हैं. आयशा टाकिया को अक्सर उनके बदले हुए लुक्स के लिए ट्रोल किया जाता है. एक्ट्रेस ने भद्दे कमेंट्स से तंग आकर अपना अकाउंट कुछ समय के लिए बंद कर दिया था. अब वह सोशल मीडिया पर वापस लौट आई हैं. 

Advertisment

आयशा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक गुप्त नोट शेयर किया है. इसमें उन्होंने बताया कि वह ट्रोलिंग पर कोई प्रतिक्रिया नहीं देंगी. पोस्ट में लिखा था, "क्या आपने देखा कि मैंने कैसे कोई प्रतिक्रिया नहीं दी? बहुत सावधान, बहुत प्यारी, बहुत विनम्र."

Ayesha Takia

साड़ी फोटोज के लिए मिले भद्दे कमेंट्स

आयशा टाकिया को साड़ी में अपनी तस्वीरें शेयर करने के बाद ऑनलाइन बेरहमी से ट्रोल किया गया था. फैंस ने दावा किया कि तस्वीरों में वह पहचान में नहीं आ रही थीं. एक्ट्रेस को सर्जरी, लिप फिलर्स और बोटोक्स के लिए भद्दे कमेंट्स सुनने पड़े थे. इसके तुरंत बाद, उन्होंने अपनी पोस्ट पर कमेंट सेक्शन को बंद कर दिया. हालांकि, उन्होंने आखिरकार कुछ समय के लिए अपनी प्रोफ़ाइल डीएक्टिवेट कर दी, लेकिन फिर वापस लौट आई हैं. 

Advertisment

यूजर्स बोले- सर्जरी से चेहरा बिगाड़ लिया

कुछ दिन पहले आयशा ने नीले रंग की कांजीवरम साड़ी में अपनी एक तस्वीर पोस्ट की थी, जिसे उन्होंने सोने के हार के साथ पहना था. यूजर्स ने वॉन्टेड एक्ट्रेस को ट्रोल किया और सर्जरी को लेकर सवाल उठाए थे. कुछ यूजर्स ने कहा, "अच्छी लग रही हो लेकिन नेचुरल ब्यूटी हमेशा परफेक्ट होती है. अब वह क्यूट लड़की नहीं मिल सकती ." एक फैन ने लिखा, आप बचपन में मेरी क्रश थीं लेकिन सर्जरी से आपने अपना चेहरा बिगाड़ लिया. कुछ यूजर्स ने अभिनेत्री से उनके ब्यूटी ट्रीटमेंट के बारे में भी सवाल किए.

Advertisment

एक्ट्रेस को नहीं है शोहरत और फिल्मों में दिलचस्पी

इस साल की शुरुआत में आयशा टाकिया ने ट्रोलर्स को जवाब देते हुए एक बयान जारी किया था. उन्होंने लिखा, "पता चला कि देश में मेरे रूप-रंग का विश्लेषण करने के अलावा कोई और महत्वपूर्ण मुद्दा नहीं है... लोगों को लगता है कि मुझे कैसा दिखना चाहिए था और मैं कैसा नहीं दिखता. आप लोग मेरे बारे में भूल जाओ. मुझे कोई भी फिल्म करने या वापसी करने में कोई दिलचस्पी नहीं है, जैसा कि लोग कह रहे हैं. मैं अपनी ज़िंदगी खुशी से जी रही हूं, कभी भी लाइमलाइट में नहीं आना चाहती, किसी भी शोहरत में दिलचस्पी नहीं है, किसी भी फिल्म में नहीं रहना चाहती. कृपया बेझिझक मेरी बिल्कुल भी परवाह न करें.”

Advertisment

आयशा टाकिया ने साल 2009 में बिजनेसमैन फरहान आज़मी से शादी करने के बाद एक्टिंग करियर छोड़ दिया था.

Bollywood News gossip Bollywood News in Hindi bollywood news hindi Bollywood news and gossip ayesha takia Bollywood News
Advertisment
Advertisment