Advertisment

Ayesha Takia की फोटो देख चौंक गए थे लोग! ट्रोलिंग से परेशान एक्ट्रेस ने डिलीट किया इंस्टाग्राम अकाउंट

Ayesha Takia Deletes Instagram: आयशा टाकिया ने एक फोटो शेयर की थी, जिसके बाद एक्ट्रेस को काफी ट्रोल किया गया. वहीं ट्रोलिंग से परेशान होकर उन्होंने अपना इंस्टाग्राम डिलीट कर दिया है.

author-image
Sezal Thakur
एडिट
New Update
ayesha (1)

Ayesha Takia Deletes Instagram

Ayesha Takia Deletes Instagram: बॉलीवुड एक्ट्रेस आयशा टाकिया  कई सालों से बड़े पर्दे से दूर हैं लेकिन अपने ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर एक्ट्रेस को लगातार ट्रोल किया जाता है. आयशा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वो ब्लू और गोल्डन कलर की साड़ी में नजर आ रही थी. लेकिन इस फोटो में उन्हें लोग पहचान ही नहीं पा रहे थे, जिसके बाद एक्ट्रेस को काफी ट्रोल किया गया. वहीं ट्रोलिंग से परेशान होकर उन्होंने अपना इंस्टाग्राम डिलीट (Ayesha Takia Instagram) कर दिया है. 

Advertisment

बुरी तरह ट्रोल हुईं आयशा

दरअसल, आयशा टाकिया ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट की थी. एक्ट्रेस कार में सेल्फी लेती दिखीं. इस दौरान आयशा ने ट्रेडिशनल लुक अपनाया था. उन्होंने ब्लू और गोल्डन कलर की सिल्क साड़ी पहनी थी और गोल्ड ज्वेलरी से अपने लुक को पूरा किया था. खुले बाल और हैवी ब्लश के साथ ग्लॉसी लिप शेड लगाया था. एक्ट्रेस की फोटो को देख  ज्यादातर फैंस एक ही बात कह रहे थे कि उन्हें 'पहचाना ही नहीं जा सकता'.  एक ने कहा- 'तुम नेचुरल ब्यूटी क्यों खराब कर रही हो.' एक अन्य ने लिखा- 'ऐसी क्यों हो गईं, तुम तो प्यारी थीं. इतनी बुरी तरह ट्रोल होने के बाद अब एक्ट्रेस का अकाउंट नजर नहीं आ रहा. माना जा रहा है कि उन्होंने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट कर दिया, जिस पर उनके 2 मिलियन फॉलोअर्स थे. 

ayesha

आयशा टाकिया का वर्कफ्रंट

एक्ट्रेस आयशा टाकिया के करियर की बात करें तो उन्होंने  साल 2004 में आई फिल्म टारजन से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके बाद एक्ट्रेस ने दिल मांगे मोर, सोचा ना था, शादी नंबर 1, डोर और पाठशाला जैसी फिल्मों में काम किया. सलमान खान के साथ फिल्म वॉन्टेड में काम करके एक्ट्रेस आयशा टाकिया एक बार फिर लाइमलाइट में आ गई थीं. लेकिन आयशा ने शादी की औरफिल्मों से दूरी बना ली थी. वो आखिरी बार 2011 में आई फिल्म मोड़ में नजर आईं थीं.

ये भी पढ़ें- 'मैं पब्लिक संपत्ति नहीं, नजदीक आएंगे तो...', पैपराजी के बर्ताव पर Taapsee Pannu का तीखा जवाब

ayesha takia instagram ayesha takia photo ayesha takia new look ayesha takia
Advertisment