Advertisment

Stree2: जब आयुष्मान खुराना ने अपने भाई को फोन कर कही ये बात, आपारशक्ति ने किया खुलासा

अपारशक्ति खुराना ने खुलासा किया है कि आयुष्मान खुराना ने उन्हें फिल्म पर अपना फैसला सुनाने के लिए स्त्री 2 के इंटरवल के दौरान फोन किया और उनका बयान वही था जो एक भाई अपने भाई से सुनना चाहता है.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Ayushmann Khurrana Aparshakti

अपारशक्ति खुराना ने हाल ही में खुलासा किया है कि उनके भाई और अभिनेता आयुष्मान खुराना ने उन्हें फिल्म 'स्त्री 2' पर अपना फैसला सुनाने के लिए इंटरवल के दौरान फोन किया था. अपारशक्ति ने बताया कि आयुष्मान की रिएक्शन वही थी जो एक भाई अपने भाई से सुनना चाहता है "वाह यार, ये क्या है, हिट है हिट है हिट है."

Advertisment

फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ पहुंची

'स्त्री 2' को ऑडियंस से जबरदस्त सराहना मिली है, और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ रुपये के आंकड़े के करीब पहुंच रही है. अपारशक्ति ने बताया कि जब आयुष्मान ने फोन किया, वह उस समय दिल्ली में प्रमोशन कर रहे थे जबकि उनके परिवार के सदस्य फिल्म देखने गए थे. उन्होंने कहा, और टचवुड, बहुत अच्छा रिएक्शन मिला.

आयुष्मान खुराना के रिएक्शन का खुलासा 

Advertisment

अपारशक्ति ने यह भी शेयर किया कि फिल्म की रिलीज के बाद उनके दोस्त, परिवार और सहकर्मी लगातार उन्हें कॉल और मैसेज कर रहे हैं. उन्होंने कहा, "एक हफ़्ते में 400 करोड़ का बिज़नेस करना हमारे जैसे साधारण यूनिट के लिए बहुत बड़ी बात है. फिल्म में कोई सुपर डुपर स्टार नहीं है, लेकिन नंबर देखना खूबसूरत है.

अपारशक्ति ने 'स्त्री 3' की प्लानिंग के बारे में बताया

एक इंटरव्यू में, अपारशक्ति ने 'स्त्री 3' की प्लानिंग के बारे में भी बताया. उन्होंने कहा कि फिल्म पहले से तैयार है, लेकिन इसके मेकिंग में कुछ समय लगेगा. हालांकि, उन्होंने यह भी साफ किया कि छह साल का इंतजार नहीं होगा. 'स्त्री 2' में श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव लीड रोल में हैं, जबकि अपारशक्ति खुराना, अभिषेक बनर्जी और पंकज त्रिपाठी लीड रोल में हैं.

Advertisment

यह फिल्म 2018 की हिट फिल्म 'स्त्री' का सीक्वल

अमर कौशिक की डायरेकशन में बनी इस हॉरर-कॉमेडी को नीरेन भट्ट ने लिखा है और इसे मैडॉक फिल्म्स और जियो स्टूडियोज ने मिलकर प्रोड्यूस किया है. यह फिल्म 2018 की हिट फिल्म 'स्त्री' का सीक्वल है और मैडॉक सुपरनैचुरल यूनिवर्स की पांचवीं किस्त है. फिल्म में वरुण धवन, अक्षय कुमार और तमन्ना भाटिया ने भी कैमियो किया है. 

Ayushmann Khurrana film Ayushmann Khurrana age Aparshakti Khurana stree2 Aparshakti Khurrana Ayushmann Khurrana praised Aparshakti Khurran
Advertisment
Advertisment