Advertisment

Kolkata Rape Case पर वायरल हो गई आयुष्मान खुराना की कविता....सुनकर रो पड़े लोग, VIDEO

आयुष्मान खुराना ने कोलकाता रेप-मर्डर की घटना पर एक वीडियो जारी किया है. एक्टर ने स्वतंत्रता दिवस के दिन रेप पीड़िता के नाम एक भावुक कविता सुनाई है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Ayushmann Khurrana on Kolkata Rape Case

Ayushmann Khurrana Poetry: बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं. एक्टर ने कोलकाता में हुई वीभत्स घटना पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. हम सभी जानते हैं कि कोलकाता के एक अस्पताल में 31 वर्षीय ट्रेनी डॉक्टर के साथ बलात्कार और हत् की घटना हुई थी. इस घटना ने पूरे देश को झकझोर दिया है. पूरे देश में इस मर्डर और रेप के खिलाफ आक्रोश है. बॉलीवुड से भी कई सेलिब्रिटीज ने घटना को लेकर अपना गुस्सा जाहिर किया है. इस मुद्दे पर आयुष्मान खुराना ने एक झकझोर देने वाली कविता सुनाई. उन्होंने शब्दों में ऐसा भाव पिरोया है जिसे सुनकर आपकी रूह कांप जाएगी. सोशल मीडिया पर फैंस आयुष्मान की इस कविता को सुनकर भावुक हो गए हैं. 

Advertisment

काश मैं भी लड़का होती

आयुष्मान खुराना की ये कविता दिल दहला देने वाली है. इसमें एक्टर ने उस पीड़िता के दर्द को बयां किया है. कविता का शीर्षक काश मैं भी लड़का होती है...इसमें आयुष्मान लड़कियों की सुरक्षा और उनपर लगने वाली पांबदियों के बारे में बात कर रहे हैं. एक्टर ने इस कविता के जरिए अस्पताल के स्टाफ, बलात्कारियों और यहां तक की पूरे पुरुष समाज पर सवाल उठाए हैं. 

ये भी पढ़ें- Kolkata Rape Case: आलिया भट्ट ने समझा रेप पीड़िता का दर्द, आजादी के 78 साल में भी महिलाएं सुरक्षित नहीं

आयुष्मान खुराना की इस कविता पर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. अधिकतर लोगों ने पीड़िता के लिए न्याय की आवाज़ बुलंद की है. वहीं कुछ यूजर्स एक्टर की इस पोएट्री को सुनकर भावुक हो गए हैं. 

आयुष्मान खुराना से पहले बॉलीवुड स्टार्स में आलिया भट्ट, प्रियंका चोपड़ा, विजय वर्मा समेत बहुत से स्टार्स ने कोलकाता रेप पीड़िता के लिए न्याय की गुहार लगाई है. 

क्या है कोलकाता रेप-मर्डर केस

9 अगस्त (शुक्रवार) को कोलकाता के सरकारी आरजी कर अस्पताल में 31 वर्षीय पोस्ट-ग्रेजुएट ट्रेनी (पीजीटी) डॉक्टर मृत पाई गई थी. इस मामले में 10 अगस्त को एक नागरिक स्वयंसेवक को गिरफ्तार किया गया था. मंगलवार को कलकत्ता उच्च न्यायालय ने कोलकाता में ट्रेनी डॉक्टर की हत्या और बलात्कार की जांच सीबीआई को सौंप दी है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चला कि उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया गया था.

 

actor ayushmann khurrana Ayushmann Khurrana Kolkata Rape Case
Advertisment
Advertisment