Advertisment

'सलमान खान हम ये जंग नहीं चाहते थे...', लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली बाबा सिद्दीकी की हत्या की जिम्मेदारी

Lawrence Bishnoi-Salman Khan: बाबा सिद्दीकी की की हत्या की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली है. गैंग की ओर से धमकी दी गई है कि जो भी सलमान खान की मदद करेगा, वो अपना हिसाब लगाकर रखना.

author-image
Sezal Thakur
New Update
LAWRENCE

Lawrence Bishnoi-Salman Khan

Advertisment

Lawrence Bishnoi-Salman Khan: एनसीपी अजित पवार गुट के नेता बाबा सिद्दीकी की मुंबई में गोली मारकर हत्या (Baba Siddique Death) कर दी गई है. सिद्दीकी की मौत के बाद से राजनीति से लेकर पूरे बॉलीवुड में मातम छा गया है. वहीं, अब  खबर आ रही है कि इस हत्या की जिम्मेदारी  लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली है.  गैंग की ओर से धमकी दी गई है कि जो भी सलमान खान और दाऊद गैंग की मदद करेगा, वो अपना हिसाब-किताब लगाकर रखना. फिलहाल मुंबई पुलिस इस पोस्ट की जांच कर रही हैं. न्यूज नेशन की ओर से इस पोस्ट को लेकर फिलहाल किसी भी तरह की पुष्टि नहीं की जा रही है. 

लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने क्या कहा?

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक,  गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi     Gang) के सदस्य ने सोशल मीडिया पर सिद्दीकी की मौत की जिम्मेदारी ली है. इसी के साथ पोस्ट में कहा गया है कि- 'हमारी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है, लेकिन जिस ने भी सलमान खान (Salman Khan) और  दाऊद गैंग की मदद  करेगा अपना हिसाब-किताब लगाके रखना.' वहीं सलमान खान पर निशाना साधते हुए कहा गया है कि- 'हम ये जंग नहीं चाहते थे, लेकिन तुमने हमारे भाई का नुकसान करवाया.' इस पोस्ट में आगे लिखा गया है- 'आज जो बाबा सिद्दीकी की शराफत के पुल बांध रहे हैं, ये एक समय मकोका एक्ट में दाऊद इब्राहिम के साथ था. इतना ही नहीं इस पोस्ट में बाबा सिद्दीकी का मारने का कारण  अनुज थापन और दाऊद को बॉलीवुड, राजनीति और प्रॉपर्टी डीलिंग से जोड़ना बताया गया है. 

पुलिस ने दो शूटर को किया गिरफ्तार

वहीं, बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद सलमान खान की सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है और उनके घर के बाहर किसी को भी खड़ा रहने की इजाजद नहीं है. बता दें, दशहरे की रात तीन हमलावरों ने बाबा सिद्धीकी पर दो पिस्टल से छह राउंड फायर किए. गोलीबारी के दौरान, सिद्दीकी के एक सहयोगी के पैर में भी गोली लगी. हादसे के तुरंत बाद उन्हें लीलावती अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. वहीं, फायरिंग कर भाग रहे हमलावरों में से 2 को पुलिस ने दबोच लिया गया. वहीं एक फरार हो गया है, जिसकी तलाश जारी हैं. बताया जा रहा है कि तीसरे आरोपी का नाम  शिवकुमार गौतम उर्फ शिवा (20) है और वो यूपी के बहराइच का ही रहने वाला है.

ये भी पढ़ें- Baba Siddique की हत्या के बाद Salman Khan की जान को भी खतरा? एक्टर की बढ़ाई गई सुरक्षा

Breaking news Lawrence Bishnoi Baba Siddique ganster lawrence bishnoi lawrence bishnoi salman khan big news Baba Siddique Death Baba Siddique Murder
Advertisment
Advertisment