Advertisment

Baba Siddique Death: कैसे बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी बनी ब्रांड, सुलझाया था शाहरुख-सलमान का झगड़ा

Baba Siddique Death: आखिर बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टियों में क्या होता था कि वो एक तरह से ब्रांड बन चुकी थीं. वहीं, उनका संजय दत्त और सलमान खान से भी खास कनेक्शन है, चलिए जानते हैं.

author-image
Sezal Thakur
New Update
baba  siddique (1)

Baba Siddique Death

Advertisment

Baba Siddique Death: एनसीपी अजित पवार गुट के नेता बाबा सिद्दीकी की मुंबई में गोली मारकर हत्या कर दी गई है. उनकी मौत के बाद से  राजनीति से लेकर पूरे बॉलीवुड में मातम छा गया है. बता दें, बाबा सिद्दीका वैसे तो एक नेता थे और महाराष्ट्र के पूर्व  भी रह चुके हैं, लेकिन उनका बॉलीवुड से बेहद खास रिश्ता था. उनके घर हर साल इफ्तार पार्टी (Baba Siddique Iftar Party) होती थी, जिसमें पूरा बॉलीवुड उमड़ पड़ता था. बाबा की इफ्तार पार्टियां इतनी शानदार और आलीशान होती थी कि हर छोटे से बड़ा कलाकार उनकी पार्टी में एक बुलावे से पहुंच जाता था. आखिर ऐसा उनकी इफ्तार पार्टियों में क्या होता था कि वो एक तरह से ब्रांड बन चुकी थीं. वहीं, उनका संजय दत्त और सलमान खान से भी खास कनेक्शन है, चलिए जानते हैं.

कैसे हुई इफ्तार पार्टी की शुरुआत

दरअसल, बाबा सिद्दीकी नेता बनने से पहले अपने पिता के साथ घड़ी बनाने का काम करते थे. फिर उन्होंने खूब मेहनत की और मुंबई युवा कांग्रेस के महासचिव बन गए. यहीं उनकी मुलाकात  बॉलीवुड एक्टर और कांग्रेस नेता सुनील दत्त से हुई. सुनील दत्त समाज सेवा करते थे इसी को देख बाबा सिद्दीकी उनसे काफी  इंप्रेस थे और उन्हें अपना आदर्श मानते थे. कहां जाता है कि इसी से प्रेरित होकर बाबा सिद्दीकी ने भी इफ्तार पार्टी की शुरुआत की और कई सालों से वो लगातार इफ्तार पार्टी दे रहे थे. उनकी पार्टी में बॉलीवुड सितारों का जमावड़ा देखने को मिलता है. वहीं इस साल की पार्टी की बात करें तो ये मुंबई के फाइव स्टार होटल ताज लैंड्स एंड में दी गई थी. 

सुलझाया था शाहरुख-सलमान का झगड़ा

सुनील दत्त की वजह से ही बाबा सिद्दीकी  संजय दत्त के भी करीब आ गए थे और दोनों की दोस्ती बढ़ी. इसके बाद वो सलमान खान के भी दोस्त बन गए थे, क्योंकि संजू बाबा और सलमना में अच्छी दोस्ती थी. उनकी इफ्तार पार्टी में ही सलमान खान और शाहरुख के बीच का झगड़ा खत्म हुआ था. बाबा सिद्दीकी ने ही दोनों को फिर से मिलाया था और उनकी दुश्मनी को खत्म किया था. सलमान खान और बाबा की दोस्ती का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि उन्होंने उनकी प्रॉपर्टी किराए पर ले रखी थी. एक रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान खान ने वेंचर्स प्राइवेट लिमिटेड के तहत डुप्लेक्स अपार्टमेंट किराए पर ले रखा है. वहीं, बाबा सिद्दीकी की मौत के बाद सबसे पहले संजय दत्त ही लीलावती अस्पताल पहुंचे. वहीं, सलमान खान ने भी बिग बॉस 18 की शूटिंग टाल दी और अस्पताल पुहंचे. 

ये भी पढ़ें- Baba Siddique की मौत से सदमे में बॉलीवुड, सलमान खान से लेकर संजय दत्त समेत कई सेलेब्स पहुंचे अस्पताल

ये भी पढ़ें- सलमान-शाहरुख के करीबी दोस्त बाबा सिद्दीकी की हुई हत्या, कभी इनकी इफ्तार पार्टी में लगता था सेलिब्रिटीज का मेला

Sanjay Dutt Salman Khan shahrukh khan Baba Siddique Baba Siddique Iftar bash Baba Siddique Iftar Party Baba Siddique Death Baba Siddique Murder
Advertisment
Advertisment