Advertisment

Baba Siddique: गम में डूबा खान परिवार..बाबा सिद्दीकी के घर पहुंचे सोहेल-शूरा अर्पिता खान, चेहरे पर दिखा दुख

एनसीपी नेता बाबा सिद्दिकी का बॉलीवुड से खास कनेक्शन था. विशेषतौर पर सुपरस्टार सलमान खान की फैमिली उनके काफी करीब थी. ऐसे में सलमान खान के परिवार में सभी लोग गहरे सदमे में हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
baba Siddique
Advertisment

Baba Siddique Death: राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के नेता बाबा सिद्दीकी का मर्डर हो गया है. इस घटना के बाद से पूरे महाराष्ट्र में मातम पसरा हुआ है. बाबा सिद्दीकी का बॉलीवुड स्टार्स से खास कनेक्शन था. ऐसे में इस घटना का सबसे ज्यादा असर सलमान खान के परिवार पर हुआ है. सिद्दीकी की हत्या के अगले दिन सलमान खान का परिवार उनके घर शोक जाहिर करने पहुंचा है. इनमें सलमान के छोटे भाई सोहेल खान, बहन अर्पिता खान शर् और अरबाज की पत्नी शूरा खान सभी बाबा सिद्दीकी के आवास पर पहुंचे हैं. सोशल मीडिया पर खान फैमिली के वीडियो सामने आए हैं. सिद्दीकी की हत्या का गम सभी के चेहरों पर साफ झलक रहा है.

ये भी पढ़ें- 'सलमान खान हम ये जंग नहीं चाहते थे...', लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली बाबा सिद्दीकी की हत्या की जिम्मेदारी

बाबा सिद्दीकी की शनिवार शाम को दशहरा उत्सव के दौरान तीन शूटरों ने गोली मारकर हत्या कर दी. आज, पोस्टमॉर्टम के बाद दिग्गज नेता का शव उनके घर वापस लाया गया है. उनके अंतिम संस्कार से पहले, सलमान खान का परिवार, यूलिया वंतूर के साथ, सिद्दीकी के घर पहुंच गया है. सोहेल और अर्पिता के साथ सिंगर लूलिया वंतूर भी शामिल हुईं.

पैप्स द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में, खान परिवार दिवंगत नेता के आवास पर अंतिम श्रद्धांजलि देने के लिए पहुंचे हैं. सभी के चेहरे पर दुख साफ झलक रहा है. सलमान खान के परिवार के लिए ये बहुत बड़ी क्षति है. सभी लोग आखिरी विदाई देने सिद्दीकी के आवास पहुंच गए हैं. बाकी स्टार्स में शिखर पहाड़िया भी अपने दादा के साथ सिद्दीकी के अवास पर पहुंचे हैं. हालांकि, सलमान खान नजर नहीं आए. 

राजकीय सम्मान के साथ होगा अंतिम संस्कार
बाबा सिद्दीकी राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के नेता थे. वह अजित पवार गुट के नेता और महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री थे. सिद्दीकी को कल दशहरे के त्योहार पर बांद्रा के निर्मल नगर के पास गोली मार दी गई थी. शनिवार देर रात लीलावती अस्पताल में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे ने घोषणा की है कि सिद्दीकी का पूरे राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया जाएगा.

मुंबई क्राइम ब्रांच ने बताया कि बाबा सिद्दीकी पर कुल छह राउंड गोलियां चलाई गई जिनमें से तीन उन्हें लगी थीं. साथ ही, पुलिस ने तीसरे आरोपी की पहचान कर ली है और उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. 

सलमान खान अर्पिता खान सोहेल खान Baba Siddique Baba Siddique Death Baba Siddique Murder बाबा सिद्दीकी
Advertisment
Advertisment