Advertisment

Baba Siddique की बेटी नहीं किसी एक्ट्रेसे से कम खूबसूरत, सलमान खान संग वायरल हुई तस्वीर

Baba Siddique daughter with salman khan: बीते दिनों एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की बेरहमी से गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. बता दें कि सलमान खान बाबा सिद्दीकी और उनके परिवार के काफी करीबी हैं. इसी बीच सलमान संग बाबा सिद्दीकी की परिवार की एक तस्वीर सामने आई है, जिसमें लोग बाबा की बेटी की खूबसूरती पर से अपनी नजरें नहीं हटा पा रहे हैं.

author-image
Sarika Swaroop
एडिट
New Update
New Project (67)sdc sd

बाबा सिद्दीकी के परिवार संग सलमान की तस्वीर वायरल

Advertisment

Baba Siddique daughter with salman khan: एनसीपी नेता और पूर्व विधायक बाबा सिद्दीकी की गोली मारकर हत्या की घटना से हड़कंप मचा हुआ है. उनकी हत्या के बाद से न सिर्फ राजनीति बल्कि पुरे एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में भी मातम पसरा हुआ है. वहीं इस पूरी घटना की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग (Lawrence Bishnoi) के लेने के बाद से सलमान खान (Salman Khan) की सुरक्षा को लेकर चिंता बढ़ गई है. बाबा की मौत के बाद सलमान खान की सिक्योरिटी बढ़ा दी गई है. इतना ही नहीं एक्टर के परिवार की ओर से अपील की गई है कि उनसे कोई मिलने ना जाएं. 

बाबा सिद्दीकी के परिवार संग दिखे सलमान

बता दें, सलमान खान और बाबा सिद्दीकी बेहद करीबी दोस्त थे, दोनों के बीच खास बॉन्डिंग थी. न सिर्फ बाबा सिद्दीकी से बल्कि सलमान उनके परिवार के भी काफी क्लोज थे. बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में सलमान खान का होना बेहद जरूरी होता था और दोनों एक दूसरे के सुख-दुख में साथ खड़े रहते थे. इसी बीच सलमान का बाबा सिद्दीकी के परिवार संग एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है, जिसमें लोग बाबा सिद्दीकी की बेटी की खूबसूरती देख उनके कायल हो गए हैं. 

ये भी पढ़ें- 'जय श्री राम' के नारे से पूजा भट्ट को हुई तकलीफ, पढ़ाने लगीं धर्म का पाठ, फिर लोगों ने...

बाबा सिद्दीकी की बेटी है बेहद खूबसूरत

बता दें कि बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी बॉलीवुड में बहुत मशहूर थी. वे हर साल इस पार्टी का आयोजन बड़े ही धूम धाम से करते थे, जिसमें ढेरों सितारे शिरकत करते हैं. बीते साल भी ऐसा ही हुआ था, जिसकी एक तस्वीर सामने आई है. इस तस्वीर में बाबा सिद्दीकी अपने पूरे परिवार के साथ नजर आ रहे हैं. वहीं इसमें उनके साथ सलमान खान भी दिखाई दे रहे हैं. हालांकि इस तस्वीर में बाबा सिद्दीकी की बेटी ने सारी लाइमलाइट चुरा ली. जी हां, बाबा सिद्दीकी की एक बेटी भी हैं, जिनका नाम अर्शिया सिद्दीकी है और जो पेशे से डॉक्टर हैं. 

सलमान संग दिखी अर्शिया

इस तस्वीर में सलमान संग बाबा सिद्दीकी की बेटी अर्शिया भी नजर आ रही हैं, जिसमें उन्हें देख फैंस उनसे अपनी नजरें नहीं हटा पा रहे हैं. आखिर अर्शिया हैं ही इतनी खूबसूरत. इस तस्वीर के सामने आने के बाद लोग अर्शिया की खूबसूरती की तारीफ करते नहीं थक रहे आर उनका कहना है कि अर्शिया इतनी खूबसूरत हैं कि उन्हें डॉक्टर नहीं बल्कि फिल्मों में एक्ट्रेस होना चाहिए था. अधिकतर लोग अर्शिया की खूबसूरती पर फिदा होते नजर आए. 

ये भी पढ़ें- आलिया भट्ट को है अजीब बीमारी, कुछ दिन पहले टेस्ट में हुआ खुलासा, बेटी राहा करती है दवा का काम

Entertainment News in Hindi Bollywood News Salman Khan latest news in Hindi Baba Siddique Baba Siddique Iftar Party Baba Siddique Iftar Party pics Baba Siddique Death Baba Siddique Murder
Advertisment
Advertisment