Advertisment

Baba Siddique की हत्या से सहम गए हैं Salman Khan, उड़ी रातों की नींद, परिवार ने कर डाली ये अपील

Salman Khan on Baba Siddique Murder: बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद से सलमान बुरी तरह से टूट गए हैं और काफी ज्यादा दुख में हैं. एक्टर के परिवार की ओर से अपील की गई है कि उनसे कोई मिलने ना जाएं.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Salman Khan (10)

Salman Khan on Baba Siddique Murder

Advertisment

Salman Khan on Baba Siddique Murder: एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद से पुरे एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में मातम पसरा हुआ है. वहीं इस पूरी घटना की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग (Lawrence Bishnoi) के लेने के बाद से सलमान खान (Salman Khan) की सुरक्षा को लेकर चिंता बढ़ गई है, जिसके चलते भाईजान की सिक्योरिटी बढ़ा दी गई है और एक्टर के परिवार की ओर से अपील की गई है कि उनसे कोई मिलने ना जाएं. बता दें, सलमान खान और बाबा सिद्दीकी बेहद करीबी दोस्त थे, दोनों के बीच खास बॉन्डिंग थी.  बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में सलमान खान का होना बेहद जरूरी होता था और दोनों एक दूसरे के सुख-दुख में साथ खड़े रहते थे. ऐसे में लॉरेंस ने बाबा सिद्दीकी की हत्या कर सलमान खान पर सीधा वार किया है और एक्टर को फिर से धमकाया है. 

रातों में सो नहीं पा रहे सलमान खान

बाबा सिद्दीकी (Babab Siddique) की हत्या के बाद सलमान खान (Salman Khan) की सुरक्षा को बढ़ा दिया गया है. वहीं, एक्टर के परिवार की ओर से करीबियों और दोस्तों से अनुरोध किया गया है कि वो एक्टर से मिलने ना जाएं. ये फैसला उनकी सिक्योरिटी की वजह से लिया गया है. सलमान को भी बिना सिक्योरिटी के बाहर ना आने की सलाह दी गई है. एक रिपोर्ट के मुताबकि, बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद से सलमान बुरी तरह से टूट गए हैं और काफी ज्यादा दुख में हैं. इतना ही नहीं एक्टर रात में सो भी नहीं पा रहे हैं. उन्हें बाबा सिद्दीकी के परिवार की चिंता सता रही है और वो समय-समय पर जीशान और उनके परिवार का हालचाल ले रहे हैं.

लॉरेंस बिश्नोई की क्या है सलमान से दुश्मनी

बता दें, साल 1998 में  'हम साथ-साथ हैं' की शूटिंग के दौरान सलमान खान पर काले हिरण का शिकार करने के आरोप लगे थे. इस केस में एक्टर को 5 साल की सजा हुई है, लेकिन फिलहाल वे जमानत पर हैं. वहीं, बिश्नोई समाज काले हिरण की पूजा करता है. ऐसे में जमानत के बाद लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान से माफी मांगने को कहा था, लेकिन भाईजान ने माफी नहीं मांगी थी, जिसके बाद से बिश्नोई गैंग उनकी जान का दुश्मन बन गया है. सलमान को लगातार कई सालों से जान से मारने की धमकी मिलती रही है. सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग, घर में आग लगना जैसी घटनाएं हो चुकी हैं. वहीं बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद बिश्नोई ने सलमान खान को एक बार फिर से चेतावनी भी दी है कि उनके करीब, जो भी रहेगा उसे इसका खामियाजा भुगता पड़ेगा.

ये भी पढ़ें- 'सलमान खान हम ये जंग नहीं चाहते थे...', लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली बाबा सिद्दीकी की हत्या की जिम्मेदारी

ये भी पढ़ें- Baba Siddique से पहले इन सेलेब्स की भी गोली मारकर की गई हत्या, एक पर तो दागी गई थी 16 गोलियां

Salman Khan Lawrence Bishnoi Gangster Lawrence Bishnoi Baba Siddique baba siddiqui salman khan Salman Khan Lawrence Bishnoi Baba Siddique Death Baba Siddique Murder baba siddique murder case Baba Siddique Murder Update
Advertisment
Advertisment