Advertisment

Baba Siddique की मौत से सदमे में बॉलीवुड, सलमान खान से लेकर संजय दत्त समेत कई सेलेब्स पहुंचे अस्पताल

Baba Siddique Murder: एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. उनके निधन पर सबसे पहले एक्टर संजय दत्त नम आंखों के साथ अस्पताल पहुंचे.

author-image
Sezal Thakur
New Update
baba

Baba Siddique Murder

Advertisment

Baba Siddique Murder:  अजित पवार की पार्टी एनसीपी के नेता बाबा सिद्दीकी की शनिवार देर रात गोली मारकर हत्या कर दी गई है. उन्हें हादसे के बाद आनन फानन में मुंबई के लीलावती अस्पताल ले जाया गया था, जहां उन्होंने आखिरी सांस (Baba Siddique Death)  ली. बाबा सिद्दीकी बॉलीवुड में अपनी इफ्तार पार्टियों के लिए काफी मशहूर थे. टीवी से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स हर कोई उनकी पार्टी में पहुंचता था. उनकी मौत के बाद पूरे सिनेमा जगत में शोक की लहर दौड़ गई है. उनके निधन पर सबसे पहले एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) नम आंखों के साथ अस्पताल पहुंचे, वहीं, कई और सेलेब्स भी नजर आए.

सलमान खान ने कैंसिल की शूटिंग

जैसे ही बाबा सिद्दीकी की मौत की खबर सोशल मीडिया पर फैली तो बॉलीवुड इंडस्ट्री में हड़कंप मच गया. संजय दत्त जिनकी बाबा सिद्दीकी से गहरी दोस्ती थी, वो इस खबर को सुनते ही सबसे पहले लीलावती अस्पताल पहुंचे.संजय के चेहरे को देख लग रहा था कि वो कितने सदमे में हैं. वहीं, एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी भी अपने पति राज कुंद्रा के साथ  लीलावती अस्पताल पहुंची. सलमान खान (Salman Khan) भी बाबा की मौत की खबर सुनते हीं अस्पताल पहुंचे और उन्होंने अपना बिग बॉस 18 (Bigg Boss 18) की शूटिंग भी कैंसिल कर दी. इसके आलवा शिखर पहाड़िया के भाई वीर पहाड़िया भी बाबा सिद्दीकी की मौत की खबर सुनते ही आधी रात को अस्पताल पहुंच गए.

इफ्तार पार्टी के लिए थे मशहूर

बता दें, बाबा सिद्दीकी एक पॉलिटिशियन थे, वहीं उनका जुड़ाव बॉलीवुड के मशहूर हस्तियों से भी था. वो हर साल ईद के मौके पर मुंबई में सबसे बड़ी इफ्तार पार्टी का आयोजन करते थे, जिसमें शाहरुख, सलमान, संजय दत्त जैसे कई बड़े सितारे तो पहुंचते ही थे, इसके अलावा टीवी सेलेब्स भी नजर आते थे. ज्यादार सेलिब्रिटीज इनकी पार्टी में नजर नहीं आता था. इतना ही नहीं वो बाबा सिद्दीकी ही थे जिन्होंने शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और सलमान (Salman Khan) की पुरानी दुश्मनी को दोस्ती में बदला था और इफ्तार पार्टी में दोनों एक दूसरे से गले मिलते दिखे थे. वहीं, पुलिस के मुताबिक, बाबा सिद्दीकी को गोली मारने वाले दो संदिग्ध आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और जांच जारी है.

ये भी पढ़ें- सलमान-शाहरुख के करीबी दोस्त बाबा सिद्दीकी की हुई हत्या, कभी इनकी इफ्तार पार्टी में लगता था सेलिब्रिटीज का मेला

Sanjay Dutt Breaking news News in Hindi Salman Khan shahrukh khan Baba Siddique Baba Siddique Iftar Party Baba Siddique Death Baba Siddique Murder
Advertisment
Advertisment