Advertisment

Baba Siddique की हत्या के बाद Salman Khan की जान को भी खतरा? एक्टर की बढ़ाई गई सुरक्षा

Salman Khan Security: बाबा सिद्दीकी की मुंबई में गोली मारकर हत्या कर दी गई है.इस बीच खबर आ रही है कि बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की सिक्योरिटी को भी बढ़ा दिया गया है.

author-image
Sezal Thakur
New Update
salman khan (9)

Salman Khan Security

Advertisment

Salman Khan Security: एनसीपी अजित पवार गुट के नेता बाबा सिद्दीकी की मुंबई में गोली मारकर हत्या (Baba Siddique Death) कर दी गई है. सिद्दीकी की मौत के बाद से राजनीति से लेकर पूरे बॉलीवुड में मातम छा गया है. वहीं, बाबा सिद्दीकी की हत्या के तार  गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से जोड़ा जा रहा है. शुरूआती जांच में मुंबई पुलिस बिश्नोई गैंग के शामिल होने की संभावना जता रही है. हालांकि अभी कुछ साफ नहीं हो पाया है कि गोली किसने चलाई थी. इस बीच खबर आ रही है कि बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) की सिक्योरिटी को भी बढ़ा दिया गया है  और उन्हें लीलावती अस्पताल आने से भी मना कर दिया गया है. हालांकि  बाबा सिद्दीकी की मौत के बाद सलमान देर रात अस्पताल पहुंचे थे. 

सलमान खान की सिक्योरिटी बढ़ाई गई

बाबा सिद्दीकी का बॉलीवुड से खास कनेक्शन था. वह संजय दत्त, सलमान खान से लेकर शाहरुख तक कई बड़े सितरों के करीबी थे. वहीं, अब उनकी हत्या के तार  गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से जोड़े जा रहे हैं, जिसमें सलमान खान को भी जान से मारने की धमकी दी थी और उनके गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर गोलियां भी चलवाई थी. ऐसे में अब पुलिस ने सलमान के बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर सिक्योरिटी बढ़ा (Salman Khan Security) दी गई है. उनके घर के आस-पास किसी को भी रूकने की इजाजत नहीं दी जा रही है. सलमान ने  ‘बिग बॉस 18’ की शूटिंग भी बीच में रोक दी थी. वहीं अब वो  टाइट सिक्योरिटी के बीच नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Baba Siddique Death: कैसे बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी बनी ब्रांड, सुलझाया था शाहरुख-सलमान का झगड़ा

लॉरेंस बिश्नोई का हत्या से कनेक्शन?

 दरअसल, सलमान खान और बाबा सिद्दीकी के बीच बेहद खास कनेक्शन है. वहीं जब सलमान खान को गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से जान से मारने की धमकियां मिलने लगी और उनके अपार्टमेंट के बाहर गोलियां चलाई गई तब से ही बाबा सिद्दीकी सलमान खान की सुरक्षा बढ़ाने की मांग करने में सबसे आगे रहे हैं. ऐसे में माना जा रहा है कि बाबा सिद्दीकी की हत्या के पीछे लॉरेंस बिश्नोई गैंग का हाथ हो सकता है. आशंका जताई जा रही है कि शायद इन कारणों से भी बाबा सिद्दीकी की हत्या की गई हो. बता दें, बाबा सिद्दीकी ही हैं जिनकी वजह से सलमान खान और शाहरुख के बीच की सालों पुरानी लड़ाई खत्म हुई थी.

ये भी पढ़ें- Baba Siddique की मौत से सदमे में बॉलीवुड, सलमान खान से लेकर संजय दत्त समेत कई सेलेब्स पहुंचे अस्पताल

ये भी पढ़ें- सलमान-शाहरुख के करीबी दोस्त बाबा सिद्दीकी की हुई हत्या, कभी इनकी इफ्तार पार्टी में लगता था सेलिब्रिटीज का मेला

Entertainment News Salman Khan Baba Siddique Salman Khan security Baba Siddique Iftar bash salman khan security tightened Baba Siddique Death Baba Siddique Murder
Advertisment
Advertisment