Advertisment

Baba Siddique Murder: शूटर्स को तड़पाओ...बाबा सिद्दीकी की मौत पर इन बॉलीवुड स्टार्स ने मांगा इंसाफ

महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री बाबा सिद्दीकी की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. इस घटना से पूरे बॉलीवुड में मातम का माहौल है. आज 13 अक्तूबर को मुंबई में सिद्दीकी का अंतिम संस्कार होने वाला है. सोशल मीडिया पर स्टार्स श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
baba Siddique
Advertisment

Baba Siddique Murder: महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री बाबा सिद्दीकी के निधन से बॉलीवुड स्टार्स गहरे सदमे में हैं. सिद्दीकी इफ्तार पार्टियों की वजह से सभी फिल्म सितारों के बीच पॉपुलर थे. हर साल वह ईद पर इफ्तार पार्टी आयोजित करते थे. ऐसे में एनसीपी नेता के असमय निधन ने सबको चौंका दिया है. बाबा सिद्दीकी के मर्डर की खबर सुनकर अधिकतर सेलिब्रिटीज ने सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि अर्पित की है. इनमें युवराज सिंह, साकिब सलीम, बिपाशा बसु, रितेश देशमुख शामिल हैं. साथ ही कुछ स्टार्स ने दिवंगत सिद्दीकी के लिए इंसाफ भी मांगा है. 

सोशल मीडिया हैंडल पर बहुत से फिल्म स्टार्स ने बाबा सिद्दीकी के निधन पर शोक जताया है. एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की 12 अक्टूबर 2024 को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. एक्टर रितेश देशमुख ने एक्स अकाउंट पर बाबा सिद्दीकी के लिए इंसाफ मांगा है. रितेश ने लिखा, "श्री बाबा सिद्दीकी जी के दुखद निधन के बारे में जानकर बेहद दुखी और सदमे में हूं - मेरी संवेदनाएं जीशान (उनके बेटे) और पूरे परिवार के साथ हैं. भगवान उन्हें इस मुश्किल समय का सामना करने की शक्ति दे. इस भयानक अपराध के अपराधियों को न्याय के कटघरे में लाया जाना चाहिए." 

एक्ट्रेस बिपाशा बसु भी अक्सर बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टियों में जाती थीं. बिपाशा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर दिवंगत राजनेता की फोटो साझा कर लिखा, "परिवार को शक्ति मिले."

हुमा कुरैशी के भाई साकिब सलीम जो बाबा सिद्दीकी के साथ काफी क्लोज थे. साकिब ने एक लंबी पोस्ट साझा कर लिखा, शूटर्स को तड़पाया जाए और उन्हें कड़ी सज़ा मिले. एक्टर ने लॉरेंस बिश्नोई गैंग के शूटर्स के लिए कठोर सजा की मांग की है. उन्होंने लिखा, "बाबा सिद्दीकी के निधन के बारे में पढ़कर दिल टूट गया. उनकी आत्मा को शांति मिले. इंसाफ के लिए दुआ कर रहा हूं जो लोग इसके पीछे थे, उन्हें बख्शा नहीं जाना चाहिए."

Saqib Saleem

बॉलीवुड स्टार्स के अलावा क्रिकेटर युवराज सिंह ने भी बाबा सिद्दीकी को याद किया और कहा कि वह एक ईमानदार और दयालु नेता थे.युवराज ने लिखा, "बाबा सिद्दीकी के असामयिक निधन से स्तब्ध और बहुत दुखी हूं. एक सच्चे नेता जिन्होंने लोगों के लिए अथक काम किया, उनकी ईमानदारी और बड़े दिल वाले लोगों को वे सभी याद रहेंगे जो उन्हें जानते थे. उनके परिवार के प्रति मेरी संवेदनाए. उनकी आत्मा को शाश्वत शांति मिले."

राज कुंद्रा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर बताया कि वह बाबा सिद्दीकी को अपना भाई मानते थे. कुंद्रा ने लिखा, "बाबा सिद्दीकी भाई के असामयिक निधन से हम स्तब्ध हैं. मेरी पत्नी ने न केवल एक बहनोई को खो दिया है, बल्कि एक मार्गदर्शक प्रकाश को भी खो दिया है, जिसे वह दूसरे पिता के रूप में देखती थी. बाबा, आपका नुकसान असहनीय है, लेकिन इसके लिए जिम्मेदार लोग जवाब देंगे.”

yuvraj

इन प्रतिक्रियाओं के अलावा, सलमान खान, संजय दत्त और शिल्पा शेट्टी-राज कुंद्रा जैसी कई हस्तियां देर रात अस्पताल पहुंचीं. जहाँ बाबा सिद्दीकी भर्ती थे. सलमान खान का परिवार भी बाबा सिद्दीकी के घर शोक जताने पहुंच गया है. 

Baba Siddique Baba Siddique Death
Advertisment
Advertisment