Advertisment

बाबा सिद्दीकी के घर हाई सिक्योरिटी में पहुंचे सलमान खान, बुलेट प्रूफ कार, चारों तरफ गार्ड का पहरा

बाबा सिद्दीकी बॉलीवुड स्टार्स के बीच इफ्तार पार्टियों के लिए काफी पॉपुलर थे. उन्हें महाराष्ट्र के सबसे दयालु मंत्री माना जाता था. एक्टर सलमान खान और उनका परिवार पूर्व मंत्री सिद्दीकी के सबसे करीब था.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Salman khan
Advertisment

Salman Khan Baba Siddique House: मुंबई में आज पूरी तरह कोहराम मचा हुआ है. एनसीपी नेता और महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री बाबा सिद्दीकी की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. लीलावती अस्पताल से उनका शव घर लाया जा चुका है. आज 13 अक्तूबर को उनके आवास पर बॉलीवुड स्टार्स और राजनेतागण दिवंगत नेता को श्रद्धांजलि अर्पित करने पहुंच रहे हैं. सबसे बड़ी खबर ये है कि बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान आखिरकार बाबा सिद्दीकी को आखिरी विदाई देने उनके आवास पहुंच गए हैं. बाबा सिद्दीकी के मर्डर के बाद सलमान की जान को भी खतरा है. ऐसे में भाईजान हाई-सिक्योरिटी में उनके आवास पहुंचे हैं.

ये भी पढ़ें- Baba Siddique Murder: शूटर्स को तड़पाओ...बाबा सिद्दीकी की मौत पर इन बॉलीवुड स्टार्स ने मांगा इंसाफ

अभिनेता सलमान खान ने रविवार शाम को हाई-सिक्योरिटी में बाबा सिद्दीकी के घर का दौरा किया. एक्टर ब्लैक कलर की बुलेट प्रूफ कार में सवार होकर पहुंचे थे.ओलिव शर्ट पहने कैजुअल लुक में सलमान सिद्दीकी के गमगीन परिवार से मिलने आए हैं. इतना ही नहीं उनके आस-पास पूरी तरह सिर्फ सिक्योरिटी गार्ड्स का पहरा था. सलमान के बॉडीगार्ड शेरा भी उनकी सुरक्षा में काफी अलर्ड मोड में नजर आ रहे हैं.

अस्पताल में मिलने पहुंचे थे सलमान 
इससे पहले शनिवार रात सलमान अपनी संवेदना जताने सिद्दीकी के परिवार से मिलने के लिए लीलावती अस्पताल भी गए थे. सलमान खान का पूरा परिवार भी सिद्दीकी के आवास पर पहुंच गया है. इनमें सोहेल खान, अर्पिता खान, शूरा खान और लूलिया वंतूर शामिल हैं. 

बढ़ा दी गई है सलमान की सुरक्षा
एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद सलमान खान की जान को खतरा बताया गया है. इस हमले की जिम्मेदारी गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने ली है. ऐसे में सलमान के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है. अभिनेता के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर सुरक्षाकर्मियों को तैनात देखा जा सकता है.

बाबा सिद्दीकी को मिली थी धमकी
एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी को 15 दिन पहले ही जान से मारने की धमकी मिली थी. लॉरेंग बिश्नोई गैंग ने उन्हें धमकाया था. इसके बाद उनकी सुरक्षा बढ़ाकर वाई श्रेणी कर दी गई थी. बावजूद इसके दशहरे के दिन बाबा सिद्दीकी को उनके कार्यालय के पास तीन शूटरों ने गोली मार दी. हमले के बाद उन्हें लीलावती अस्पताल ले जाया गया लेकिन डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. 

Salman Khan सलमान खान Baba Siddique बाबा सिद्दीकी
Advertisment
Advertisment