Advertisment

सलमान के लिए बदला लेगा बाबा सिद्दीकी का बेटा...बिश्नोई गैंग को दी धमकी, लड़ाई अभी खत्म नहीं...

इसी महीने एनसीपी नेता और महाराष्ट्र के पूर्व नेता बाबा सिद्दीकी की 12 अक्तूबर को हत्या कर दी गई थी. इस हत्या की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली है जो सलमान खान को भी जान की धमकी दे रहे हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Baba Siddique son
Advertisment

Baba Siddique son: पूर्व नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली है. साथ ही ये भी कहा कि जो भी सलमान खान की मदद करेगा उसका यही हश्न होगा. वह लगातार सलमान खान को धमका रहे हैं. इस बीच बाबा सिद्दीकी के बेटे जीशान सिद्दीकी ने लॉरेंस बिश्नोई गैंग को ललकारा है. जीशान ने अपने पिता के हत्यारों को चुनौती देते हुए कहा कि "लड़ाई अभी खत्म नहीं हुई है." एक्स पर जीशान ने अपने पिता के नाम एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है. ऐसा लग रहा है कि वो अपने पिता और सलमान खान के लिए बदला लेने हुंकार भर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Somy Ali: सलमान के साथ शिकार पे गई हूं...हमें माफ कर दे बिश्नोई समाज, बोलीं सोमी अली

मेरी रगों में शेर का खून बहता है
कांग्रेस विधायक जीशान सिद्दीकी ने कहा कि बाबा सिद्दीकी की हत्या के बावजूद वे "निडर और अडिग" हैं. उन्होंने मेरे पिता को चुप करा दिया, लेकिन वे भूल गए कि वो एक शेर थे और मैं उनकी दहाड़ को अपने अंदर रखता हूं, उनकी लड़ाई मेरी रगों में है. वे न्याय के लिए खड़े हुए, बदलाव के लिए लड़े और अडिग साहस के साथ तूफानों का सामना किया. अब, जिन्होंने उन्हें नीचे गिराया, वे यह मानकर मेरी ओर देख रहे हैं कि वे जीत गए हैं, मैं उनसे कहता हूं: मेरी रगों में शेर का खून बहता है."

जीशान ने आगे लिखा,"मैं अभी भी यहां हूं, निडर और अडिग. उन्होंने एक को मार डाला, लेकिन मैं उनकी जगह पर खड़ा हूं यह लड़ाई अभी खत्म नहीं हुई है. आज, मैं वहीं खड़ा हूं जहां वे खड़े थे: जीवित, अथक और तैयार."

जीशान ने मांगा न्याय
पिछले हफ़्ते जीशान सिद्दीकी ने अपने पिता के लिए न्याय की मांग की थी. उन्होंने कहा था कि,"मेरे पिता ने गरीब मासूम लोगों की जान और घरों की रक्षा करते हुए अपनी जान गंवा दी. आज मेरा परिवार टूट गया है, लेकिन उनकी मौत का राजनीतिकरण नहीं किया जाना चाहिए और निश्चित रूप से इसे व्यर्थ नहीं जाना चाहिए. मुझे न्याय चाहिए, मेरे परिवार को न्याय चाहिए."

मुंबई में बाबा सिद्दीकी की उनके कार्यालय के बाहर तीन हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी. तीन शूटर्स पुलिस की गिरफ्त में हैं. पुलिस ने पिछले हफ्ते हत्यारों को पैसा देने के आरोप में पांच लोगों को गिरफ्तार किया. इस पूरे मामले में सलमान खान का नाम भी काफी उछला है. उनको भी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने जान से मारने की धमकी दी हुई है.

Salman Khan Lawrence Bishnoi लॉरेंस बिश्नोई Baba Siddique ganster lawrence bishnoi गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग Baba Siddique Murder बाबा सिद्दीकी
Advertisment
Advertisment