Advertisment

सलमान-शाहरुख के करीबी दोस्त बाबा सिद्दीकी की हुई हत्या, कभी इनकी इफ्तार पार्टी में लगता था सेलिब्रिटीज का मेला

बाबा सिद्दीकी की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. बाबा सिद्दीकी अपनी शानदार इफ्तार पार्टियों के लिए जाने जाते थे. एनसीपी अजित पवार गुट के नेता बाबा सिद्दीकी पर उनके बेटे जीशान के दफ्तर के बाहर फायरिंग हुई.

author-image
Nidhi Sharma
New Update
Untitled design (29)
Advertisment

बाबा सिद्दीकी की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. बाबा सिद्दीकी अपनी शानदार इफ्तार पार्टियों के लिए जाने जाते थे. एनसीपी अजित पवार गुट के नेता बाबा सिद्दीकी पर उनके बेटे जीशान के दफ्तर के बाहर फायरिंग हुई. हालांकि जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, लेकिन उनकी जान नहीं बच पाई. वहीं हत्या के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. बाबा सिद्दीकी एक राजनेता के साथ साथ अपनी इफ्तार पार्टियों के लिए काफी ज्यादा फेमस थे. शाहरुख खान और सलमान खान के साथ कई बॉलीवुड के बड़े सेलिब्रेटी इनकी इफ्तार पार्टियों में अक्‍सर नजर आते थे. 

सलमान खान और शाहरुख के बीच करवाई दोस्ती 


सलमान और शाहरुख खान के झगड़े के बाद जिन्होंने उन्हें मिलवाया था.  वो और कोई नहीं बाबा सिद्दीकी ही थे. दोनों के बीच कैटरीना की बर्थडे पार्टी के दौरान झगड़ा हो गया था और उसके बाद सालों तक दोनों के बीच बातचीत नहीं हुई थी. वहीं दोनों के बीच दोस्ती करवाने वाले बाबा सिद्दीकी थे. उन्होंने ही दोनों के बीच दोस्ती करवाने का फैसला लिया था. 

सलमान खान के मुश्किल टाइम में दिया साथ 

बाबा सिद्दीकी का पूरा नाम जियाउद्दीन सिद्दीकी है. बाबा ने मुंबई के एमएमके कॉलेज से पढ़ाई की. जिसके बाद वह कांग्रेस में शामिल हो गए थे. वहीं कुछ टाइम पहले वह कांग्रेस को छोड़कर एनसीपी अजित पवार गुट में शामिल हो गए थे. उन्‍होंने कई बार सलमान खान के मुश्किल टाइम में मदद भी की थी. बाबा ज्यादातर सलमान खान के साथ मौजूद रहते थे.

 मौत पर खड़े हुए सवाल 

बाबा सिद्दीकी समाजसेवा से जुड़े कामों में भी आगे रहते थे. बाबा सिद्दीकी ने लॉकडाउन के दौरान सलमान खान के साथ मिलकर काफी लोगों की मदद की थी. वहीं बाबा बांद्रा ईस्‍ट में खेरवाड़ी सिग्नल पर स्थित उनके बेटे जीशान सिद्दीकी के दफ्तर के पास तीन गोलियां चलाई गईं. गोली उनके पेट में लगी थी. इसके बाद उनकी मौत हो गई. बाबा सिद्दीकी को Y श्रेणी की सुरक्षा दी गई थी, इसके बावजूद उनकी हत्‍या कई तरह के गंभीर सवाल खड़े करती है. 

ये भी पढ़ें - ब्रालेस होकर जब स्टेज पर पहुंचीं सपना चौधरी, पिघला नौजवानों से लेकर बूढ़ों का दिल

 

 

 

 

Baba Siddique baba siddiqui salman shahrukh Baba Siddique Iftar bash Baba Siddique Iftar Party Baba Siddique Iftar Party pics Baba Siddiqui Murder Case
Advertisment
Advertisment