Advertisment

Bad Newz ने बॉक्स ऑफिस पर मचाई तबाही, 50 करोड़ के पार पहुंचा कलेक्शन

विक्की कौशल और तृप्ति डिमरी की जोड़ी ने कमाल कर दिया है. फिल्म 'बैड न्यूज' (Bad Newz) सिनेमाघरों में शानदार कमाई के साथ आगे बढ़ रही है. फिल्म का दूसरे रविवार का कलेक्शन सामने आ गया है.

author-image
Kalpana Sheetal
New Update
bad newz box office

Bad Newz Box Office Collection: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की हालिया रिलीज फिल्म बैड न्यूज सिनेमाघरों में कमाल दिखा रही है. फिल्म को भर-भरकर दर्शक मिले हैं. इसने पहले दिन से बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ मजबूत कर ली थी. विक्की कौशल के करियर की सबसे बड़ी ओपनर बनकर उभरी थी. पहले वीकेंड पर बैड न्यूज ने दमदार कलेक्शन किया था. अब दूसरे वीकेंड पर भी फिल्म ने  गर्दा बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ा दिया है. ‘बैड न्यूज’ का 10वें दिन का कलेक्शन सामने आया है. 

Advertisment

फिल्म ने लगाई हाफ सेंचुरी

‘बैड न्यूज’ के कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने पहले दिन 8.3 करोड़ की शानदार कमाई की थी. इसके बाद पहले हफ्ते में फिल्म 42.85 करोड़ का कलेक्शन पूरा किया था. दूसरे हफ्ते में रविवार को इसने 3.75 करोड़ का कलेक्शन किया है. सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक ‘बैड न्यूज’ ने अब तक टोटल 52.00 करोड़ कमा लिए हैं. इस तरह फिल्म ने 50 करोड़ का आंकड़ा पार करके हाफ सेंचुरी लगा दी है. 

कॉमेडी-ड्रामा ने जीता दिल

विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एमी विर्क की फिल्म एक कॉमेडी-ड्रामा है. यह हेटेरोपैटरनल सुपरफेकुंडेशन मुद्दे पर बनी है. कहानी के साथ-साथ विक्की और तृप्ति की सिज़लिंग केमिस्ट्री ने भी दर्शकों का दिल जीता है.फिल्म के गाने जबरदस्त हिट हो गए हैं. इसमें नेहा धूपिया भी कैमियो रोल में नजर आई हैं. आनंद तिवारी के डायरेक्शन में बनी बैड न्यूज 19 जुलाई को रिलीज हुई थी. 

Tripti Dimri Vicky Kaushal actor vicky kaushal Bad Newz Box Office Bad Newz
Advertisment
Advertisment