Advertisment

विक्की कौशल की Bad Newz का एक हफ्ते का रिपोर्ट कार्ड, कमाए इतने करोड़

विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एमी विर्क की फिल्म बैड न्यूज एक कॉमेडी-ड्रामा है. ये अक्षय कुमार की फिल्म गुड न्यूज का सीक्वल है जो ब्लॉकबस्टर हिट साबित हुई थी.

author-image
Kalpana Sheetal
New Update
Bad Newz Collection

Bad Newz Collection: आनंद तिवारी की फिल्म 'बैड न्यूज' सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी हैं. फिल्म को रिलीज हुए एक हफ्ता पूरा हो चुका है. इसमें विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एमी विर्क की तिकड़ी है. तीनों स्टार्स ने शानदार काम किया है. फिल्म रिलीज के बाद सिनेमाघरों में सरपट दौड़ रही थी. अब इसे बाज़ार में नई प्रतिस्पर्धा का सामना करना पड़ रहा है. इस हफ़्ते कोई भी बॉलीवुड फ़िल्म रिलीज़ नहीं हुई थी. पर शॉन लेवी की सुपरहीरो फ़िल्म डेडपूल एंड वूल्वरिन ने थिएटरों में एंट्री ले ली है. इसने भारतीय बॉक्स ऑफ़िस पर अपना दबदबा बनाना शुरू कर दिया है. ऐसे में विक्की कौशल की बैड न्यूज को कमाई में भारी गिरावट देखनी पड़ रही है. फिल्म का एक हफ्ते का कलेक्शन सामने आ चुका है. 

Advertisment

बैड न्यूज को 8 दिन का कलेक्शन

सैकनिल्क के अनुसार, बैड न्यूज़ ने अपने पहले हफ़्ते में 42.85 करोड़ की कमाई की है. दूसरे शुक्रवार को फ़िल्म ने 2.15 करोड़ कमाए. यह पिछले दिन के 2.75 करोड़ के कलेक्शन से मामूली गिरावट थी. इस तरह, फ़िल्म का कुल कलेक्शन अब घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर 45 करोड़ हो गया है. फिल्म जल्द ही 50 करोड़ का आंकड़ा तय कर सकती हैं. 

कड़ी टक्कर दे रही है बैड न्यूज

बैड न्यूज की कमाई में मामूली गिरावट यह संकेत देती है कि फिल्म हॉलीवुड जैसी फिल्म कोे सामने टिकी हुई है. हालांकि, फिल्म बिजनेस विश्लेषक तरण आदर्श का दावा है कि बैड न्यूज़ पर वास्तव में हॉलीवुड रिलीज से असर पड़ा है.  हालांकि, वीकेंड तक बैड न्यूज़ के घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर 50 करोड़ का आंकड़ा छूने की उम्मीद है.

आनंद तिवारी के डायरेक्शन में बनी बैड न्यूज 19 जुलाई को रिलीज़ हुई थी. फ़िल्म ने इंटरनेशनल लेवल पर 78.30 करोड़ का कुल कलेक्शन किया है. फिल्म का दूसरे हफ्ते का प्रदर्शन शानदार रहा तो इसे हिट कैटेगरी में रखा जाएगा. वरना 80 करोड़ के बजट में बनी बैड न्यूज औसत फिल्मों की लिस्ट में शामिल होकर रह जाएगी. 

Ammy Virk Tripti Dimri actor vicky kaushal Bad Newz Box Office Bad Newz
Advertisment
Advertisment